भाइयो के हत्यारोपित भाई भतीजो व महिला के हत्‍याेरोपित जेठ जेठानी गिरफ़तार Aligarh news

एक सप्ताह देरी से ही सही आखिरकार पुलिस ने दोनों हत्याकांड के प्रमुख आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया। टीकेत में महिला के जेठ द्वारा फावड़े से तथा छावा नगरिया में दो सगे भाइयों की भाई तथा भतीजे द्वारा गोली मारकर हत्या कर दी थी।

By Parul RawatEdited By: Publish:Sun, 25 Oct 2020 02:05 PM (IST) Updated:Sun, 25 Oct 2020 02:05 PM (IST)
भाइयो के हत्यारोपित भाई भतीजो व महिला के हत्‍याेरोपित जेठ जेठानी गिरफ़तार Aligarh news
पुलिस ने आरोपितों के पास से बरामद किए आलाकत्‍ल

सादाबाद, जेएनएन : एक सप्ताह देरी से ही सही आखिरकार पुलिस ने दोनों हत्याकांड के प्रमुख आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया। टीकेत में महिला के जेठ द्वारा फावड़े से तथा छावा नगरिया में दो सगे भाइयों की भाई तथा भतीजे द्वारा गोली मारकर हत्या कर दी थी। दोनों हत्याकांड में रिश्तो का खून हुआ था।पुलिस ने काफी जद्दोजहद के बाद आखिरकार दोनों हत्याकांड के मुख्य आरोपितों करने में सफलता हासिल की।

मेड़ का विवाद 

18 अक्टूबर को क्षेत्र के गांव छावा नगरिया में मेड के विवाद को लेकर तीन भाइयों के बीच हुए झगड़े के दौरान एक भाई तथा उसके पुत्रों द्वारा दोनों भाइयों पर गोली चला दी।जिससे थान सिंह तथा हमवीर सिंह की गोली लगने से मौत हो गई। इस मामले में चौथे भाई द्वारा भाई तथा उसके पुत्रों को नामजद करते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई थी। आजकल इसलिए अजय पाल व दिनेश उर्फ गुड्डू को नहर कोठी गोविंदपुर मार्ग से तथा अरविंद पुत्र अजयपाल को इंडियन नेवी अभिमन्यु यूनिट नवी मुंबई से कब्जे में लेकर न्यायालय मुम्बई से ट्रांजिट रिमांड पर लाया गया। निशानदेही से 32 बोर दो पिस्टल, 50 जिंदा कारतूस 32 बोर, तमंचा 315 बोर व 2 कारतूस जिंदा बरामद किए गए।


जेठ जेठानी दबोचे

वही एक दिन पहले 17 अक्टूबर को नौगांव क्षेत्र के ग्राम पंचायत के गांव टीकेत में जेठ द्वारा फावड़े से हमला कर के छोटे भाई की पत्नी की हत्या करने के बाद पति पत्नी मौके से फरार हो गए। इस मामले में मृतका के पति ने अपने भाई भाभी को नामजद करते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पुलिस ने दोनों पति पत्नी पंकज कुमार व संतोष देवी को बिसाबर बस अड्डे से गिरफ्तार किया।निशानदेही से फावड़े का बैट आलाकत्ल के रूप में बरामद किया।

chat bot
आपका साथी