भाई ने ही बहन को उतारा था मौत के घाट, अपहरण की कराई थी रिपोर्ट दर्ज Aligarh news

थाना बरला के गांव टिकटा में अपने ही सगे भाई ने साथियों के साथ बहन की गला दबाकर हत्या कर दी। शव को जंगलों में लेकर आग के हवाले कर दिया। वहीं अरनी के तीन युवकों को फंसाने के लिए बहन के अपहरण का अभियोग भी पंजीकृत करा दिया था।

By Anil KushwahaEdited By: Publish:Wed, 15 Sep 2021 04:13 PM (IST) Updated:Wed, 15 Sep 2021 04:14 PM (IST)
भाई ने ही बहन को उतारा था मौत के घाट, अपहरण की कराई थी रिपोर्ट दर्ज Aligarh news
बरला में हत्यारोपित नाजिम को जेल भेजती पुलिस।

अलीगढ़, जागरण संवाददाता। थाना बरला के गांव टिकटा में अपने ही सगे भाई ने साथियों के साथ बहन की गला दबाकर हत्या कर दी। शव को जंगलों में लेकर आग के हवाले कर दिया। वहीं अरनी के तीन युवकों को फंसाने के लिए बहन के अपहरण का अभियोग भी पंजीकृत करा दिया था। पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेकर जांच पड़ताल शुरू की तो जानकारी कुछ और ही मिली। मुकदमे में भाई ही वादी था, जिससे पुलिस ने सघनता से पूछताछ की तो उसने हत्या करने व शव जलाने की बात स्वीकार कर ली। वहीं पुलिस ने राख व कुछ जले हुए कपड़े बरामद किये हैं। हत्यारोपी को जेल भेज दिया है। वहीं हत्या में शामिल दो लोगों को दबोचने के लिए दबिश दी जा रही है।

जांच में आया सच सामने

थाना बरला के गांव टिकटा के नाजिम पुत्र निजामुद्दीन ने 5 सितम्बर को थाना बरला में दी तहरीर में बताया कि गांव टिकटा के इमरान पुत्र अच्छन, फुरकान पुत्र अच्छन व साकिर पुत्र अली मोहम्मद निवासी क्वारसी अलीगढ़ मेरी बहन लाडो को जबरन गाड़ी में डालकर अपहरण कर ले गये हैं। पुलिस ने मुकदमा भी दर्ज कर लिया। थानाध्यक्ष उमेश चंद्र शर्मा ने इस मामले को गंभीरता से लिया और खुद ही मामले की जांच पड़ताल में लग गये। वहीं मुखबिर भी सतर्क किये गये तो मामला कुछ और ही निकला। थानाध्यक्ष ने बताया कि जांच में यह बात निकलकर आई कि युवती की हत्या उसके परिजनों ने कर दी। रंजिश के तहत निर्दोष लोगों के खिलाफ अपहरण का मुकदमा दर्ज कराया है।

भाई ने बतायी हत्‍या की कहानी

थानाध्यक्ष ने युवती के भाई नाजिम को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने सच उगल दिया कि उसकी बहन लाडो गांव अरनी के इमरान से प्यार करती थी और भाग जाने की फिराक में थी। मैंने और मेरे मामा इलियास पुत्र लूखा निवासी बाईंकला थाना छर्रा, आकिब पुत्र नईमुददीन निवासी टिकटा थाना बरला के साथ मिलकर बहन की गला दबाकर हत्या कर दी और शव को जंगलों में ले जाकर आग के हवाले कर दिया। वहीं पुलिस ने मौके पर जाकर युवती के शव की राख व जले कपड़े बरामद किये हैं। हत्यारोपित को पुलिस ने जेल भेज दिया है। वहीं फरार दो हत्यारोपियों की गिरफ्तारी के लिए लगातार दबिश दी जा रही हैं।

इनका कहना है

5 सितम्बर को युवती के भाई ने नामजद तीन लोगों के खिलाफ अपहरण की रिपोर्ट दर्ज करायी थी। कहानी में कुछ झोल शुरू से ही नजर आ रहा है। सघनता के साथ जांच में पाया कि युवती की हत्या उसके परिजनों ने कर निर्दोष लोगों को फंसाने के लिए अपहरण की रिपोर्ट दर्ज करायी है। युवती के भाई ने ही साथियों के साथ मिलकर हत्या करने की बात स्वीकार की है। जिसे जेल भेजा गया है। हत्या में शामिल दो लोगों की गिरफ्तारी के लिए टीम बनाई गई है।

chat bot
आपका साथी