पुल निर्माण में आई तेजी, कुछ दिन तक बंद रहेगा तालाब फाटक Aligarh news

तालाब चौराहे पर ओवरब्रिज के निर्माण में अचानक आई तेजी के दौरान लोगों को कुछ दिक्कतें भी झेलनी होंगी। कुछ दिन के लिए तालाब चौराहे का रेल फाटक भी बंद रखा जाएगा। तब तक बागला हॉस्पिटल या अलीगढ़ रोड जाने वाले लोगों को बागला रोड होकर ही निकलना पड़ेगा।

By Parul RawatEdited By: Publish:Wed, 28 Oct 2020 01:26 PM (IST) Updated:Wed, 28 Oct 2020 01:26 PM (IST)
पुल निर्माण में आई तेजी, कुछ दिन तक बंद रहेगा तालाब फाटक Aligarh news
तालाब चौराहे पर ओवर ब्रिज निर्माण की सपोट लगाते मजदूर

हाथरस, जेएनएन : तालाब चौराहे पर ओवरब्रिज के निर्माण में अचानक आई तेजी के दौरान लोगों को कुछ दिक्कतें भी झेलनी होंगी। कुछ दिन के लिए तालाब चौराहे का रेल फाटक भी बंद रखा जाएगा। तब तक बागला हॉस्पिटल या अलीगढ़ रोड जाने वाले लोगों को बागला रोड होकर ही निकलना पड़ेगा। फिलहाल तालाब चौराहे पर जाम की समस्या और बढ़ गई है। हालांकि वाहनों को दूसरे रोड से निकाला जा रहा है। आने वाले दिनों में बागला रोड पर ट्रैफिक का लोड और बढऩे की संभावना है। ओवरब्रिज पर स्‍टेशन के बाद दूसरे चरण में स्टील गार्डर का काम होगा। उससे पहले ही रेल फाटक को बंद करने के लिए अनुमति लेनी होगी। शहर के तालाब चौराहा पर शहर वासियों को जाम के निजात दिलाने के लिए पुल बन रहा है। स्टील गार्डर भोपाल से आने के बाद काम में अचानक तेजी आई है। गार्डर रखने के लिए काम चल रहा है। 

बागला रोड पर बढ़ेगा लोड

पुराने शहर से नए शहर को जोडऩे वाले तालाब चौराहा रेलवे फाटक पर ओवरब्रिज निर्माण में स्टेङ्क्षजग के बाद स्टील गार्डर रखा जाएगा। इससे पहले रेलवे फाटक को करीब 15 दिन के लिए बंद रखना होगा, क्योंकि फाटक खुले रहने के दौरान काम होता है तो यहां से होकर निकलने वालों के लिए खतरा रहेगा। फाटक बंद होने की दशा में बागला रोड पर ट्रैफिक लोड बढ़ जाएगा। पहले भी कुछ दिन के लिए फाटक बंद रहा तो दिनभर जाम की स्थिति रहती थी। 

इनका कहना है  

यह सही है कि कुछ दिन के लिए रेल फाटक को बंद रखना ही होगा, क्योंकि निर्माणाधीन पुल पर काम तभी पूरा हो सकेगा। अगर तालाब फाटक बंद नहीं रखा गया तो कोई भी हादसा हो सकता है। इसलिए रेलवे की ओर से किसी तरह से लापरवाही नहीं होने दी जाएगी। हालांकि अभी तय नहीं है कि कब से फाटक बंद होगा।

-राजेंद्र सिंह, पीआरओ इज्जतनगर मंडल।

chat bot
आपका साथी