अलग-अलग तीन गांव में चले ईंट पत्थर, कई लोग घायल Aligarh news

गांव अखन में बंटवारे को लेकर दो भाई बवलू और हरिपाल शुक्रवार रात को आमने सामने आ गये दोनों में मारपीट हुई फिर ईंट मार हो गई इसकी सूचना पुलिस को दी गयी दोनों भाइयों की मां के अनुसार दोनों में मारपीट हुई ।

By Anil KushwahaEdited By: Publish:Sat, 12 Jun 2021 02:01 PM (IST) Updated:Sat, 12 Jun 2021 02:16 PM (IST)
अलग-अलग तीन गांव में चले ईंट पत्थर, कई लोग घायल Aligarh news
गांव अमरपुर कोंडला में क्रिकेट को लेकर दो पक्षों में ईंट पत्‍थर चले।

अलीगढ़, जेएनएन। लोधा में पहली घटना में गांव अमरपुर कोंडला में शुक्रवार शाम को क्रिकेट को लेकर हजरत और सगीर में विवाद इतना बढ़ा कि दोनों के परिजन आमने सामने आ गये और ईंट पत्थर मार हुई जिसमें एक पक्ष से समीम,जाउद रहमान,हजरत व सगीर और दूसरे पक्ष महराजुद्दीन,सिराजुद्दीन व रियाफत घायल हो गये सूचना पर पहुंची पुलिस ने पांचों को हिरासत में लिया है।

गांव सलेमपुर माफी की घटना

दूसरी घटना में गांव सलेमपुर माफी में गांव भीमपुर का प्रधान शुक्रवार शाम को अपने मित्रों के पास गया था एवं अपनी कार को रास्ते में खड़ा कर दिया इसी बीच गांव की किशोरी मोमोज लेकर निकली फिर उसका पिता वहां गुजर रहा था आरोप है कि गाड़ी रास्ते में खड़ी कर देने पर गांव प्रेमपाल और राकेश में कहासुनी हो गयी। मामला बढ़ते देख एक पक्ष से प्रेमपाल और सूरजपाल तथा दूसरे पक्ष से राकेश,भगवती और वृजेश आ गये दोनों पक्षों में मारपीट हो गयी सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों को थाने ले गयी आरोप है कि राकेश पक्ष से प्रेमपाल की बेटी से मारपीट की गयी।

गांव अखन में भी बवाल

तीसरी घटना में गांव अखन में बंटवारे को लेकर दो भाई बवलू और हरिपाल शुक्रवार रात को आमने सामने आ गये दोनों में मारपीट हुई फिर ईंट मार हो गई इसकी सूचना पुलिस को दी गयी दोनों भाइयों की मां के अनुसार दोनों में मारपीट हुई और पुलिस पहुंचने से पहले ही बवलू घर से भाग गया और पुलिस ने हरिपाल एवं बीच बचाव में आये छोटे भाई इंद्रजीत को पकड़कर थाने में बंद किया।

chat bot
आपका साथी