घरेलू कलह से ऊबकर युवक ने फंदे लगाकर दी जान Aligarh

क्षेत्र के गांव बास दल्ती (जारऊ) में सोमवार की तड़के एक युवक ने परिषदीय विद्यालय परिसर में कुंडे से फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। घटना की जानकारी पुलिस को दे दी गई लेकिन परिजनों ने कार्यवाही से इंकार कर दिया।

By Parul RawatEdited By: Publish:Mon, 26 Oct 2020 01:52 PM (IST) Updated:Mon, 26 Oct 2020 01:52 PM (IST)
घरेलू कलह से ऊबकर युवक ने फंदे लगाकर दी जान Aligarh
सादाबाद कोतवाली में बातचीत करते प्रधान प्रतिनिधि अन्नू चौहान

सादाबाद, जेएनएन :  क्षेत्र के गांव बास दल्ती (जारऊ) में सोमवार की तड़के एक युवक ने परिषदीय विद्यालय परिसर में कुंडे से फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। घटना की जानकारी पुलिस को दे दी गई, लेकिन परिजनों ने कार्यवाही से इंकार कर दिया।

तीन भाइयों में सबसे छोटा था

बॉस दल्ती जारऊ निवासी जयमोहन ( 21) पुत्र राजू तीन भाइयों में सबसे छोटा था, कुछ दिनों से जयमोहन को शराब पीने की लत लग गई, जिसको लेकर घर मे आये दिन कलह होता था।  शराब की वजह से स्वजन आये दिन उसे ताने देना शुरू कर दिया था, जिसकी वजह से युवक परेशान रहता था। बताते हैंं कि सोमवार की सुबह करीब 4:30 बजे वह उठा और घर से निकल गया। सुबह जब 8 बजे तक वह घर वापस नही लौटा तो स्वजन चिंतित हो उठे। वही गांव के संविलियन स्कूल की रसोइया स्कूल में पहुंची तो कुंडे पर युवक का शव देखकर उसकी चीख निकल गई। रसोइया ने मामले की जानकारी ग्रामीणों को दी। जानकारी मिलने पर स्वजन भी मौके पर पंहुंचे और फंदे पर लटके शव को देख कोहराम मच गया। आनन फानन में शव को फंदे से उतार कर घर ले गये। जानकारी पुलिस को होने पर मौके पर पहुंची, लेकिन स्वजन द्वारा किसी भी कार्रवाई से इंकार कर दिया गया। दोपहर के वक्त युवक के शव का गमगीन माहौल में अंतिम संस्कार कर दिया गया।

chat bot
आपका साथी