अलीगढ़ से चार दिन से ट्रक समेत गायब क्लीनर का शव मथुरा में मिला, हत्या की आशंका

ट्रक मथुरा के ही दूसरे क्षेत्र से बरामद हुआ है। इसमें लदा आठ लाख का लोहा गायब है। बन्नादेवी पुलिस ने मंगलवार को मथुरा जाकर शव की शिनाख्त की। अलीगढ़ पुलिस जांच के लिए मथुरा में डटी है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 20 Jan 2021 02:07 AM (IST) Updated:Wed, 20 Jan 2021 02:07 AM (IST)
अलीगढ़ से चार दिन से ट्रक समेत गायब क्लीनर का शव मथुरा में मिला, हत्या की आशंका
अलीगढ़ से चार दिन से ट्रक समेत गायब क्लीनर का शव मथुरा में मिला, हत्या की आशंका

बन्नादेवी क्षेत्र से गायब हुआ था ट्रक, चालक ने दर्ज कराई थी रिपोर्ट जासं, अलीगढ़ : बन्नादेवी क्षेत्र से चार दिन पहले ट्रक समेत गायब पालीमुकीमपुर के क्लीनर का शव सोमवार को मथुरा में मिला। पुलिस को हत्या की आशंका है। ट्रक मथुरा के ही दूसरे क्षेत्र से बरामद हुआ है। इसमें लदा आठ लाख का लोहा गायब है। बन्नादेवी पुलिस ने मंगलवार को मथुरा जाकर शव की शिनाख्त की। अलीगढ़ पुलिस जांच के लिए मथुरा में डटी है।

बन्नादेवी क्षेत्र के संगम विहार निवासी सुरेंद्र कुमार ने ट्रक के मालिक व ड्राइवर भी है। इनके ट्रक पर पालीमुकीमपुर क्षेत्र के गांव तोछी निवासी दौलतराम उर्फ कुलजीत क्लीनर था। 15 जनवरी को सुरेंद्र व दौलतराम गाजियाबाद से करीब आठ लाख रुपये का लोहा लादकर लाए थे। सुरेंद्र ने ट्रक को बरौला बाइपास पर खड़ा किया और घर चले गए। दौलतराम को ट्रक पर छोड़ गए। ट्रक में लदा लोहा तालानगरी में उतरना था। सुबह सुरेंद्र पहुंचे तो ट्रक और क्लीनर गायब थे। 17 जनवरी को सुरेंद्र ने दौलतराम के खिलाफ ट्रक को लेकर गायब होने की रिपोर्ट दर्ज कराई। 18 जनवरी को क्लीनर का शव मथुरा के थाना छाता क्षेत्र में मिल गया। नौहझील ोत्र में ट्रक लावारिस हालत में मिला। ट्रक से लोहा गायब था। कागजात के आधार पर मथुरा पुलिस ने बन्नादेवी पुलिस को जानकारी दी। यहां की पुलिस ने मथुरा जाकर शव की शिनाख्त दौलतराम के रूप में की। ट्रक भी सुरेंद्र का था। इंस्पेक्टर धीरेंद्र मोहन शर्मा ने बताया कि प्रथमदृष्टया हत्या की आशंका है। मुकदमे में हत्या की धारा बढ़ाई जाएगी। कहीं अगवा तो नहीं हुआ क्लीनर

क्लीनर का शव मथुरा के छाता क्षेत्र में हाईवे स्थित बिलौठी कट के पास जंगल में मिला। ट्रक करीब 20 किलोमीटर दूर नौहझील में मिला। ऐसे आंशका ये भी है कि कहीं अलीगढ़ से ही क्लीनर को अगवा तो नहीं कर लिया गया और मथुरा में लाकर हत्या कर दी।

chat bot
आपका साथी