गांधी नेत्र चिकित्‍सालय के पीछे पोखर में मिला युवक का शव, नहीं हो सकी शिनाख्त Aligarh News

शहर के क्वार्सी क्षेत्र के रामघाट रोड स्थित गांधी नेत्र चिकित्सालय के पीछे पोखर में रविवार को एक युवक का शव उतराता मिलने से खलबली मच गई। पुलिस के अनुसार शव एक दिन पुराना है और उसकी शिनाख्त नहीं हो सकी है।

By Sandeep kumar SaxenaEdited By: Publish:Sun, 21 Feb 2021 04:55 PM (IST) Updated:Sun, 21 Feb 2021 04:55 PM (IST)
गांधी नेत्र चिकित्‍सालय के पीछे पोखर में मिला युवक का शव, नहीं हो सकी शिनाख्त Aligarh News
एक युवक का शव उतराता मिलने से खलबली मच गई।

अलीगढ़, जेएनएन।  शहर के क्वार्सी क्षेत्र के रामघाट रोड स्थित गांधी नेत्र चिकित्सालय के पीछे पोखर में रविवार को एक युवक का शव उतराता मिलने से खलबली मच गई। पुलिस के अनुसार शव एक दिन पुराना है और उसकी शिनाख्त नहीं हो सकी है।  

गला दबाकर हत्‍या करने की आशंका

चंदनिया पोखर के पास कुछ बच्चे क्रिकेट खेल रहे थे। इसी बीच बाल पोखर की ओर चली गई। बाल लेने पहुंचे खिलाड़ी की नजर पोखर में उतारते शव पर पड़ी तो उसने शोर मचा दिया। जिस पर बच्चों के अलावा बड़ी संख्या में लोग पहुंच गए। इलाका पुलिस भी आ पहुंची और शव को पोखर से बाहर निकलवाया गया और शव की शिनाख्त कराने का प्रयास किया। पहचान न होने पर शव काे शिनाख्त के लिए पोस्टमार्टम हाउस की मोर्चरी में रखवा दिया गया है। इंस्पेक्टर क्वार्सी छोटे लाल ने बताया कि युवक की उम्र करीब 32 साल प्रतीत हो रही है। वह काले रंग की बनियान, लाल पट्टीदार हरे रंग की शर्ट, मटमैले रंग का अंडरवीयर पहने हुए था। देखने से प्रतीत हो रहा है कि युवक की गला दबाकर हत्या करके शव को यहां लाकर फेंका गया है। फिर भी सही कारण पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद पता चल सकेगा।

chat bot
आपका साथी