ब्‍लाक परिसर में कोरोना गाइड लाइन की उड़ी धज्‍जियां, प्रधान के 101 नाम वापस Aligarh news

अलीगढ़ जेएनएन । त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में प्रधान बीडीसी व सदस्य पद के लिए बुधवार को नाम बापसी व चुनाव चिन्ह आवंटन होना था। चुनाव चिन्ह प्राप्त करने के लिए ब्लॉक परिसर में तीन बजे के बाद प्रत्याशियों का हुजूम उमड़ पड़ा।

By Anil KushwahaEdited By: Publish:Thu, 22 Apr 2021 04:17 PM (IST) Updated:Thu, 22 Apr 2021 04:17 PM (IST)
ब्‍लाक परिसर में कोरोना गाइड लाइन की उड़ी धज्‍जियां, प्रधान के 101 नाम वापस Aligarh news
चुनाव चिन्ह प्राप्त करने के लिए ब्लॉक परिसर में तीन बजे के बाद प्रत्याशियों का हुजूम उमड़ पड़ा।

अलीगढ़, जेएनएन । त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में प्रधान, बीडीसी व सदस्य पद के लिए बुधवार को नाम वापसी व चुनाव चिन्ह आवंटन होना था। चुनाव चिन्ह प्राप्त करने के लिए ब्लॉक परिसर में तीन बजे के बाद प्रत्याशियों का हुजूम उमड़ पड़ा। काफी संख्या में प्रत्याशी ब्लॉक परिसर में पहुंचने पर कोरोना गाइड लाइन की धज्जियां उड़ गई। क्षेत्र पंचायत सदस्य पद की खिड़की पर तो स्थित यह थी कि प्रत्याशी आपस में धक्का-मुक्की करने के साथ बैरीकेडिंग के ऊपर चढ़ गए। प्रधान पद के 603 में से एक रद्द व 101 बापस हुए। क्षेत्र पंचायत के 455 में से 12 रद्द, 44 बापस हुए। दो प्रत्याशी कोई प्रतिद्वंदी न होने पर निर्विरोध हो गए। वहीं ग्राम पंचायत सदस्य के 446 में से 35 रद्द व नौ वापस हुए।

मतगणना स्थल का किया निरीक्षण 

त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव की मतगणना को लेकर डीएम चंद्रभूषण सिंह के निर्देश पर एसडीएम कुलदेव सिंह ने शिवदान सिंह इंटर कॉलेज का निरीक्षण कर व्यवस्थाओं का जायजा लिया। अधीनस्थ अधिकारियों को महत्वपूर्ण दिशा निर्देश दिए। इसके साथ ही ब्लॉक में चुनाव चिन्ह आवंटन प्रक्रिया का निरीक्षण किया।

chat bot
आपका साथी