हाथरस से ब्लैकमेल कर अलीगढ़ बुलाया, साथियों संग मिलकर लूट ली अस्‍मत Aligarh news

हाथरस के हसायन क्षेत्र की एक महिला को मोबाइल में कैद अश्लील वीडियो को वायरल कर देने की धमकी देकर नामजदों ने घर पर कार भेजकर अलीगढ़ बुला लिया । आरोप है बातचीत का झांसा देकर क्वार्सी क्षेत्र में एक दोस्त के घर ले जाकर उन्होंने दुष्कर्म भी किया ।

By Anil KushwahaEdited By: Publish:Mon, 25 Jan 2021 03:33 PM (IST) Updated:Mon, 25 Jan 2021 03:33 PM (IST)
हाथरस से ब्लैकमेल कर अलीगढ़ बुलाया, साथियों संग मिलकर लूट ली अस्‍मत Aligarh news
बातचीत करने का झांसा देकर क्वार्सी क्षेत्र में एक दोस्त के घर ले जाकर उन्होंने दुष्कर्म किया ।

अलीगढ़, जेएनएन : हाथरस के हसायन क्षेत्र की एक महिला को मोबाइल में कैद अश्लील वीडियो को वायरल कर देने की धमकी देकर नामजदों ने घर पर कार भेजकर अलीगढ़ बुला लिया। आरोप है कि फिर मामले में बातचीत करने का झांसा देकर क्वार्सी क्षेत्र में एक दोस्त के घर ले जाकर उन्होंने दुष्कर्म भी किया । घटना चार दिन पुरानी है । इस मामले में पीड़िता की ओर से पांच लोगों को नामजद कराते हुए उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है । 

गांव के ही युवक ने किया था फोन

हसायन क्षेत्र की महिला के अनुसार 20 जनवरी को उसके ही गांव के पप्पू नामक युवक की मोबाइल पर काल आयी । पप्पू ने कहा कि उसके घर के बाहर कार खड़ी हुई है उसमें बैठकर अलीगढ़ आ जाओ । आरोप है कि विरोध करने पर पप्पू ने धमकी दी कि उसके मोबाइल में उसकी अश्नील वीडियो है वह उसे सार्वजनिक करने के साथ ही इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर देगा । समाज व परिवार की बदनामी को देखते हुए वह कार में बैठकर अलीगढ़ आ गई । महिला के अनुसार पप्पू उसे गांधीपार्क बस स्‍टैंड पर मिला, बोला कि दोस्त के घर चलते हैं वहीं बैठकर बातें करेंगे। आरोप है कि पप्पू उसे क्वार्सी क्षेत्र में अपने एक दोस्त के घर ले गया । जहां पप्पू के अलावा उसके दोस्त दीपक, सुशील, राहुल, देवकार ने मिलकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया, फिर धमकी दी कि किसी को कुछ बताया तो उसके माता पिता, भाई व पति को मार डालेंगे और अश्लील वीडियो को वायरल कर देंगे ।

पहले भी कर चुके है मारपीट

पहले भी आरोपित उसके पति व स्वजन के साथ मारपीट कर चुके हैं। जिसके चलते परिवार को गांव से पलायन करना पड़ा था । आरोप है कि आरोपितों ने उसे रोडवेज बस स्टैंड पर छोड़ दिया । इस मामले में उसने दिल्ली में काम करने वाले पति को जानकारी दी तो वे घर आ गए । इंस्पेक्टर क्वार्सी छोटेलाल ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर लिया गया है । महिला ने नामजद कराए गए आरोपितों से रंजिश होेने की बात भी बतायी है। मामले में गहनता से जांच की जा रही है ।

chat bot
आपका साथी