Congress's allegation : हाथरस-लखीमपुर खीरी प्रकरण में दोषियों को बचा रही भाजपा Aligarh news

अलीगढ़ जागरण संवाददाता । बरौली विधानसभा क्षेत्र के प्रशिक्षण शिविर में रविवार को कांग्रेसियों ने फिर भाजपा पर हाथरस व लखीमपुर खीरी प्रकरण में दोषियों को बचाने के आरोप लगा। राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ पर भी निशाना साधा।

By Anil KushwahaEdited By: Publish:Mon, 18 Oct 2021 06:02 AM (IST) Updated:Mon, 18 Oct 2021 08:46 AM (IST)
Congress's allegation : हाथरस-लखीमपुर खीरी प्रकरण में दोषियों को बचा रही भाजपा Aligarh news
बरौली में आयोजित प्रशिक्षण शिविर में लगभग 400 पदाधिकारियों को प्रशिक्षण दिया गया।

अलीगढ़, जागरण संवाददाता ।  बरौली विधानसभा क्षेत्र के प्रशिक्षण शिविर में रविवार को कांग्रेसियों ने फिर भाजपा पर हाथरस व लखीमपुर खीरी प्रकरण में दोषियों को बचाने के आरोप लगा। राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ पर भी निशाना साधा। जिलाध्यक्ष ठा. संतोष सिंह जादौन ने कहा कि संघ ने सदैव स्वयं का ही भला किया है।

400 पदाधिकारियों को दिया गया प्रशिक्षण

बरौली में आयोजित प्रशिक्षण से पराक्रम कार्यक्रम में बूथ, ब्लाक, न्याय पंचायत व ग्राम पंचायत कमेटी के लगभग 400 पदाधिकारियों को प्रशिक्षण दिया गया। लखनऊ से आए मुख्य प्रशिक्षक डा. हफीफुजुल रहमान, आशकार आलम व संजीव मिश्रा ने उन्हें पार्टी की नीति-रीति से अवगत कराया। इसके बाद इंटरनेट मीडिया के संबंध में बारीकी जानकारी दी।फिर कहा, भाजपा हाथरस व लखीमपुर खीरी की घटना में दोषियों को बचाने के लिए तरह-तरह के रंग दिखा रही है। एक मंत्री का बेटा दिनदहाड़े किसानों को अपनी गाड़ी से कुचल कर मार देता है। फिर भी, मंत्री से इस्तीफा नहीं मांगा जा रहा है, जो जांच को प्रभावित कर रहे हैं। कुंवर गौरंग देव चौहान ने कहा, जनता भाजपा की हकीकत जान चुकी है। सभी पदाधिकारी व कार्यकर्ता, जनता के बीच जाकर कांग्रेस की नीति-रीति को प्रचार करेंगे।

यह लोग रहे उपस्‍थित

इस मौके पर महानगर अध्यक्ष सलाउद्दीन वसी, शेरपाल सविता, कैलाश वाल्मीकि, ब्रजराज सिंह राणा, पूर्व जिलाअध्यक्ष चौ. सुरेंद्र सिंह, एमएल पापा नाहर सिंह कठेरिया, सागर सिंह तोमर, मो. जियाउद्दीन राही, ठा. राजवीर सिंह,विनोद पांडेय, रियाजुद्दीन राही, ठा. अमित सिंह, जयदेव उपाध्याय आदि उपस्थित रहे।

आज अतरौली में शिविर

जिलाध्यक्ष ने बताया कि अतरौली विधानसभा क्षेत्र का प्रशिक्षण शिविर सोमवार को शिवम बैक्वेट हाल में सुबह नौ बजे से होगा। इसमें सभी पदाधिकारी बढ़-चढ़कर हिस्सा लें।

chat bot
आपका साथी