BJP MLA Rajkumar: इगलास के भाजपा विधायक ने गिनाई उपलब्धियां, जानिए विस्‍तार से Aligarh News

विधायक राजकुमार सहयोगी ने उपलब्‍धियां गिनाईं। सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए कहा विधायक ने कहा कि सड़क बिजली पानी शिक्षा स्वास्थ्य जैसी मूलभूत सुविधाओं के साथ ही जनता की सुरक्षा और उन्हें विकास की मुख्य धारा से जोड़ने की दिशा में काम हुए हैं।

By Sandeep Kumar SaxenaEdited By: Publish:Wed, 22 Sep 2021 02:56 PM (IST) Updated:Wed, 22 Sep 2021 02:56 PM (IST)
BJP MLA Rajkumar: इगलास के भाजपा विधायक ने गिनाई उपलब्धियां, जानिए विस्‍तार से Aligarh News
इगलास के विधायक राजकुमार सहयोगी ने उपलब्‍धियां गिनाईं।

अलीगढ़, जागरण संवाददाता। उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की सरकार के साढ़े चार साल पूर्ण होने पर विधानसभा इगलास के विधायक राजकुमार सहयोगी ने उपलब्‍धियां गिनाईं। सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए कहा विधायक ने कहा कि सड़क, बिजली, पानी, शिक्षा, स्वास्थ्य जैसी मूलभूत सुविधाओं के साथ ही जनता की सुरक्षा और उन्हें विकास की मुख्य धारा से जोड़ने की दिशा में काम हुए हैं।

विधायक राजकुमार सहयोगी ने बताया, 110 सड़कें बनाईं गईं

इगलास के गोंड़ा मार्ग स्थित कार्यालय पर प्रेसवार्ता में विधायक राजकुमार सहयोगी ने कहा  भाजपा ही एक ऐसी पार्टी है, जिसके किसी भी जनप्रतिनिधि पर आज तक किसी तरह का आरोप नहीं लगा। भाजपा के शासनकाल में रामराज का उदय हुआ। सपा, बसपा के समय में गुंडागर्दी करने वाले बदमाश भूमिगत हो गए हैं। हमारी सरकार सबका साथ सबका विकास और सब का सम्मान करने वाली है। उन्होंने दावा किया कि 20 नवंबर तक जनपद की सभी सड़के गड्ढामुक्त हो जाएंगी। विधानसभा में साढ़े चार वर्ष में 110 सड़के बनी हैं। अभी भी सड़कों पर तेजी से कार्य हो रहा है। 15 सालों से जनपद में विकास कार्यों पर विराम लग गया था साढ़े चार साल में विकास की गंगा बही है।

ये रहे मौजूद

उन्होंने विधानसभा क्षेत्र में जाट शिरोमणि राजा महेंद्र प्रताप सिंह के नाम से विश्वविद्यालय की स्थापना को सबसे बड़ी उपलब्धि बताया। कहा, यहां पढ़ने वाले बच्चे डाक्टर, इंजीनियर, वैज्ञानिक, आइएएस, पीसीएस, आईपीएस बनकर नाम रोशन करेंगे। डिफेंस कोरिडोर व विवि के स्थापना से युवाओं को रोजगार मिलेगा। उन्होंने इगलास की उपमंडी को पृथक मंडी का दर्जा दिलाए जाने की पहल करने की बात कही। इस दौरान सरकार के विकास कार्यों की पुस्तक भी बांटी गई। इस मौके पर मंडल अध्यक्ष योगेंद्र शर्मा, हृदेश चौधरी, रणवीर सिंह, शिवकुमार सिंह के साथ ही चौ. श्यामबाबू सिंह, कमल चौधरी, पीयूष शर्मा, विक्रम शर्मा, सुनील सिंह, भूरी सिंह, पंकज शर्मा, योगेंद्र, सचिन, मुन्नालाल, प्रहलाद आदि थे।

chat bot
आपका साथी