लेखपालों से मारपीट के मामले में भाजपा नेता के बेटे को भेजा जेल, दोनों लेखपालों पर भी मुकदमा दर्ज Aligarh News

कस्बा छर्रा में गुरुवार को लेखपालों से मारपीट के मामले में पुलिस ने आरोपित भाजपा नेता के बेटे गोवर्धन को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है। दूसरी तरफ दोनों लेखपालों के खिलाफ भी मारपीट का मामला दर्ज कर लिया गया है।

By Sandeep Kumar SaxenaEdited By: Publish:Sat, 02 Oct 2021 08:12 AM (IST) Updated:Sat, 02 Oct 2021 08:12 AM (IST)
लेखपालों से मारपीट के मामले में भाजपा नेता के बेटे को भेजा जेल, दोनों लेखपालों पर भी मुकदमा दर्ज Aligarh News
लेखपालों पर लगे रिश्वत के आरोपों को पुलिस ने गलत बताया है।

अलीगढ़, जागरण संवाददाता। कस्बा छर्रा में गुरुवार को लेखपालों से मारपीट के मामले में पुलिस ने आरोपित भाजपा नेता के बेटे गोवर्धन को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है। दूसरी तरफ दोनों लेखपालों के खिलाफ भी मारपीट का मामला दर्ज कर लिया गया है। वहीं लेखपालों पर लगे रिश्वत के आरोपों को पुलिस ने गलत बताया है।

यह है मामला

गुरुवार को कृषक दुर्घटना बीमा योजना के एक मामले में रिपोर्ट न लगाने को लेकर भाजपा मंडल अध्यक्ष विजय ङ्क्षसह के बेटे गोवर्धन व अन्य लोगों ने दो लेखपालों के साथ मारपीट की थी। लेखपाल कोतवाली जा रहे थे, तो फिर से उन्हें घेरकर पीटा गया। इसमें लेखपाल रूपेंद्र कुमार व अनिल कुमार ने गोवर्धन, शंभू, कुमार गौरव व गंगीरी के बढ़ारी बुजुर्ग निवासी राजकुमार के खिलाफ मारपीट, लूट व तोड$फोड़ की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। इधर, देररात भाजपा नेता के पुत्र अटल बिहारी की ओर से दोनों लेखपालों के खिलाफ भाई गोवर्धन के साथ मारपीट व धमकी देने की रिपोर्ट कराई गई है। सीओ छर्रा देवी गुलाम ने बताया कि आरोपित गोवर्धन को कस्बा से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। वहीं वीडियो में दोनों पक्ष मारपीट करते दिख रहे हैं। ऐसे में दोनों लेखपालों के खिलाफ भी मारपीट का मुकदमा दर्ज कर लिया है। जांच की जा रही है।

मारपीट के विरोध में धरने पर बैठे लेखपाल

उत्तर प्रदेश लेखपाल संघ उप शाखा की आपात बैठक शुक्रवार को हुई, जिसमें तहसील में तैनात लेखपालों ने छर्रा में लेखपालों के साथ हुई मारपीट व लूट का विरोध व्यक्त करते हुए तहसील प्रांगण में धरना प्रदर्शन किया। लेखपालों ने मांग की आरोपित सभी अभियुक्तों को पकड़ा जाए और कड़ी-कड़ी सजा दी जाए। चेतावनी दी है कि जब तक आरोपितों की गिरफ्तारी नहीं होगी तब तक धरना जारी रहेगा। सरकारी काम भी पूरी तरह से बंद रहेगा। धरना प्रदर्शन में गोपाल पचौरी, निर्दोष शर्मा, रेखा वर्मा, अश्वनी बाबू, स्वेता शर्मा, सतेंद्र प्रताप ङ्क्षसह, नरेश यादव, देवकांत यादव, अवधेश यादव, रतनेश यादव, सुहेल अहमद आदि मौजूद रहे।

दूसरा पक्ष लेखपाल के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहा है। इस संबंध में उनसे साक्ष्य भी मांगे गए हैं। अगर साक्ष्य मिलेगा तो लेखपालों पर भी कार्रवाई की जाएगी।

पंकज कुमार, एसडीएम अतरौली

chat bot
आपका साथी