जनता से किए वादे पूरे किए

छर्रा विधान सभा क्षेत्र के विधायक ठा. रवेंद्र पाल सिंह ने कहा कि जो वादे उन्होंने भाजपा की सरकार बनने के समय जनता से किए थे वो अब तक पूरे हो गए हैं। सड़क बिजली से लेकर हर क्षेत्र में काम कराए हैं।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 22 Sep 2021 12:54 AM (IST) Updated:Wed, 22 Sep 2021 12:54 AM (IST)
जनता से किए वादे पूरे किए
जनता से किए वादे पूरे किए

अलीगढ़ : छर्रा विधान सभा क्षेत्र के विधायक ठा. रवेंद्र पाल सिंह ने कहा कि जो वादे उन्होंने भाजपा की सरकार बनने के समय जनता से किए थे, वो अब तक पूरे हो गए हैं। सड़क, बिजली से लेकर हर क्षेत्र में काम कराए हैं।

प्रदेश सरकार के साढे़ चार साल पूरे होने पर विधायक ने यहां एक होटल में मीडिया से बातचीत में अपनी उपलब्धियां गिनाईं। कहा,विश्व बैंक के माध्यम से करीब 160 करोड़ की लागत से नानऊ-दादों सड़क निर्माण कराया। गंगीरी व अकराबाद क्षेत्र में करीब 67 लाख की लागत से आठ रपटा व हयूब पाइप पुलों का निर्माण, अलहदादपुर में छह करोड़ की लागत से मिनी स्टेडियम, गंगीरी के ग्राम कनोवी पर छह करोड़ की लागत से बड़ा पुल व एप्रोच मार्ग का निर्माण कराया है। तेहरा में प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र नवनिर्माण, जिरौली हीरासिंह में नए विद्युत उपकेंद्र का निर्माण कराया है। महुआ खेड़ा में नए थाने का निर्माण बड़ी उपलब्धि है। ग्राम सिंहपुर व गंगलपुर खारिजा नहर पर पांच करोड़ की लागत से दो पुल बनवाए हैं। छर्रा स्थित नवीन गल्ला मंडी में नौ करोड़ के काम कराए हैं। प्रधानमंत्री ग्रामीण सड़क योजना में करीब 29 करोड़ की लागत से 71 किमी की आठ सड़क व लोक निर्माण विभाग के जरिये 73 करोड़ से अधिक की लागत से सड़कों का नवनिर्माण व मरम्मत कार्य कराए हैं। प्रधानमंत्री शहरी आवास योजना में छर्रा, जलाली, कौड़ियागंज, पिलखना व विजयगढ़ में करीब 10168 तथा ग्रामीण आवास योजना में 783 लाभार्थियों का चयन कर आवास बनवाए हैं। अकराबाद को नगर पंचायत व तहसील बनवाने की प्रक्रिया चल रही है। छर्रा को तहसील बनाने का शासन से प्रस्ताव मांगा गया है। पत्रकार वार्ता में वीरेंद्र गुप्ता डेयरी वाले, पूर्व चेयरमैन हरिश्चंद्र गुप्ता, धर्मेंद्र गुप्ता, राकेश गर्ग, रघुप्रकाश गुप्ता, उमेश गुप्ता, नाथूराम राजपूत, गजमोतिन राजपूत, मंडल अध्यक्ष प्यारेलाल बघेल, विजय सिंह भी मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी