Investigation : बाइक भी मिल गयी, हेलमेट, पर्स, पैंट भी मिल गयी, लेकिन नहीं मिला प्रमोद Aligarh news

सिविल लाइन क्षेत्र के मैरिस रोड स्थित मिस गिल कंपाउंड से गुरुवार को लापता हुए युवक प्रमोद का चाैथे दिन रविवार को भी कोई सुराग नहीं लग सका। इससे स्वजन बेहाल हैं। वे भी अपने स्तर में तलाश में जुटे हुए हैं।

By Anil KushwahaEdited By: Publish:Mon, 21 Jun 2021 04:05 PM (IST) Updated:Mon, 21 Jun 2021 04:05 PM (IST)
Investigation : बाइक भी मिल गयी, हेलमेट, पर्स, पैंट भी मिल गयी, लेकिन नहीं मिला प्रमोद Aligarh news
पुलिस अब नए सिरे से इस पूरे मामले में जांच करने में जुट गई है।

अलीगढ़, जेएनएन ।  सिविल लाइन क्षेत्र के मैरिस रोड स्थित मिस गिल कंपाउंड से गुरुवार को लापता हुए युवक प्रमोद का अब तक कोई सुराग नहीं लग सका। इससे स्वजन बेहाल हैं। वे भी अपने स्तर में तलाश में जुटे हुए हैं। उधर पुलिस अब नए सिरे से इस पूरे मामले में जांच करने में जुट गई है। देर रात तक हरदुआगंज व अतरौली क्षेत्र में पुलिस की दो टीमें तलाश में जुटी हुई थीं।

शुक्रवार को दर्ज करायी गयी गुमशुदगी

मिस गिल कंपाउंड निवासी सुरेश कुमार ने शुक्रवार को थाने में भतीजे 35 वर्षीय प्रमोद कुमार की गुमशुदगी दर्ज करायी थी। प्रमोद अमीर निशा में एक कपड़ा शोरूम में मैनेजर है। घर से टेंपो की किस्त जमा कराने को 40 हजार रुपये लेकर कार से निकला था। पुलिस को शुक्रवार को उसके दोस्त की बाइक हरदुआगंज थाने के पास व शनिवार को अतरौली क्षेत्र में हेलमेट, पर्स, पैंट व मास्क पड़ा मिला था। एसपी सिटी कुलदीप सिंह गुनावत ने बताया कि गायब युवक की तलाश में पुलिस टीमें सक्रिय हैं। नए सिरे से घर से लेकर हरदुआगंज तक सीसीटीवी कैमरे की फुटेज के साथ ही उसके दोनों मोबाइल फोन की सीडीआर खंगाली जा रही है। फुटेज में वह बाइक व पैदल जाता हुआ भी नजर आया है। कुछ बिंदुओं पर अहम जानकारियां मिली है, जल्द ही युवक का पता लगाया जाएगा।

chat bot
आपका साथी