हरदुआगंज से लूटी गयी बाइक एक सप्‍ताह बाद नोएडा से बरामद, तीन आरोपित गिरफ्तार Aligarh news

अलीगढ़ के हरदुआगंज में सप्‍ताहभर पहले थाना क्षेत्र के सिल्ला गांव से पिता पुत्री से तमंचे के बल पर लूटी गई बाइक को नोएडा पुलिस ने बरामद कर लिया है। बाइक के साथ तीन लुटेरे भी गिरफ्तार किए गये हैं जोकि मूलरूप से अतरौली के रहने वाले हैं ।

Anil KushwahaTue, 28 Sep 2021 08:18 AM (IST)
पिता पुत्री से तमंचे के बल पर लूटी गई बाइक को नोएडा पुलिस ने बरामद कर लिया है।

अलीगढ़, जागरण संवाददाता । अलीगढ़ के हरदुआगंज में सप्‍ताहभर पहले थाना क्षेत्र के सिल्ला गांव से पिता पुत्री से तमंचे के बल पर लूटी गई बाइक को नोएडा पुलिस ने बरामद कर लिया है। बाइक के साथ तीन लुटेरे भी गिरफ्तार किए गये हैं जोकि मूलरूप से अतरौली के रहने वाले हैं लेकिन वर्तमान में दिल्ली के सीलमपुर इलाके में रह रहे थे। लूट का खुलासा हो जाने पर हरदुआगंज पुलिस ने भी राहत की सांस ली है।

19 सितंबर को सिल्‍ला गांव से तीन किमी दूर हुइ थी लूट

बता दें कि महुआखेड़ा थाना क्षेत्र के चिरौलिया गांव निवासी धर्मेन्द्र कुुमार 19 सितंबर को पूर्वाह्न हरदुआगंज थाना क्षेत्र के सिल्ला गांव में ब्याही बेटी ममता को बाइक से लिवाकर घर लौट रहे थे। गांव से महज तीन किमी आगे ही तीन हथियारबंद बाइक सवारों ने ओवरटेक कर उन्हें रोक लिया तथा बंधक बनाकर नगदी गहने और बाइक लूट कर ले गये थे। इंस्पेक्टर हरदुआगंज राजेश कुुमार ने बताया कि रविवार को नोएडा पुलिस ने चोरी की बाइक समेत तीन युवकों को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में आरोपितों ने अपना नाम ओजिन पुत्र अतीक मूल निवासी मोहल्ला श्रीराम कालोनी अतरौली हाल निवासी चौहान बागर सीलमपुर दिल्ली, फैसल पुत्र अतीक मोहल्ला गुरैया अतरौली हाल निवासी चौहान बागर सीलमपुर दिल्ली तथा सोनू उर्फ सुभाष पुत्र दिलीप निवासी गौतमपुरी दिल्ली बताया। आरोपियों ने बरामद बाइक को हरदुआगंज क्षेत्र से लूटने की बात कही जिसके बाद नोएडा पुलिस ने हरदुआगंज थाने फोन कर बाइक की तस्दीक करते हुऐ आरोपितों को जेल भेज दिया है। वहीं लूट की घटना के खुलासे के बाद थाना पुलिस ने राहत की सांस ली है।

महिला ने पति पर लगाया शराब पीकर मारपीट का आरोप

अलीगढ़ । सासनी गेट क्षेत्र की एक महिला ने सोमवार को कलक्ट्रेट में संचालित वूमेन प्रोटेक्सन सेल में पहुंचकर अपने पति की शिकायत की है। महिला ने आरोप लगाया कि उसका पति आए दिन शराब पीकर मारपीट करता है। इस पर सेल से पति को पूछताछ के लिए बुलाया गया। यहां पति ने बताया कि वह पहले कभी-कभी शराब पीता था, लेकिन पत्नी ने पूरे रिश्तेदारों में इस बात को फैला दिया। इस पर वह गुस्से में रोज-रोज शराब पीने लग गया। कुछ ही दिनों में शराब पीने की आदत पड़ गई है। अब वूमेन प्रोटेक्सन सेल की टीम दोनों को समझाने में लगे हुई है।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.