अलीगढ़ में कैंटर की चपेट में आकर बाइक सवार किशोर की मौत

मडराक क्षेत्र में मथुरा रोड के अहमदपुर गांव के पास हुआ हादसा युवक के दो साथी घायल।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 23 Oct 2021 08:10 PM (IST) Updated:Sat, 23 Oct 2021 08:10 PM (IST)
अलीगढ़ में कैंटर की चपेट में आकर बाइक सवार किशोर की मौत
अलीगढ़ में कैंटर की चपेट में आकर बाइक सवार किशोर की मौत

जागरण संवाददाता, अलीगढ़ : मडराक थाना क्षेत्र में अलीगढ़-मथुरा रोड पर कैंटर की टक्कर से बाइक सवार किशोर की मौत हो गई। हादसे के बाद चालक कैंटर को छोड़कर भाग गए। हादसे के बाद स्वजन बेहाल हैं।

थाना क्षेत्र के गांव पला निवासी शैलेंद्र कुमार सिंह के चार बेटों में सबसे छोटा बेटा 15 वर्षीय अरुण कुमार अपने बड़े भाई अवधेश व गौरव के साथ बाइक से कचौड़ी खाने मथुरा रोड स्थित गांव अहमदपुर जा रहा था। तभी अलीगढ़ से मथुरा की ओर जा रहे कैंटर ने बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में अरुण की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि अवधेश व गौरव मामूली रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया और घायलों को अस्पताल भिजवाया। मडराक इंस्पेक्टर कुलदीप कुमार सिंह ने बताया कि कैंटर चालक को तलाशा जा रहा है। पीड़ित की ओर से तहरीर मिलने पर चालक के खिलाफ मुकदमा भी लिखा जाएगा।

---------

रोडवेज की टक्कर से सड़क पार करती वृद्धा घायल

गांधीपार्क क्षेत्र के डोरी नगर निवासी वृद्धा सुधा देवी पत्नी निरंजन हाथरस क्षेत्र में अपने मायके गई थीं। शनिवार को मायके से वापस आते वक्त सासनीगेट चौराहे के पास उतर गईं। तभी सड़क पार करते में सुधा देवी को रोडवेज बस ने टक्कर मार दी। हादसे के बाद चालक बस को लेकर चला गया। घायल महिला को राहगीरों ने जेएन मेडिकल कालेज में भर्ती कराया है।

--------------

ई-रिक्शा पलटा छह घायल

बन्नादेवी क्षेत्र के मालगोदाम के पास एक ई-रिक्शा अनियंत्रित होकर पलट गया। हादसे में चालक संतोष कुमार निवासी पला रोड, सासनीगेट के अलावा पांच अन्य सवारियां मामूली रूप से घायल हो गईं। घायलों को पास के ही अस्पताल ले जाया गया, जहां प्राथमिक इलाज के बाद सभी को घर भेज दिया गया। किसी ने थाने में कोई शिकायत भी नहीं की है।

chat bot
आपका साथी