ट्रक की चपेट से बाइक सवार सिक्योरिटी गार्ड की मौत

अकराबाद थाना क्षेत्र में जीटी रोड पर अकराबाद व गांव नानऊ के बीच ईदगाह के सामने ट्रक ने बाइक सवार में टक्कर मार दी। हादसे में युवक की मौके पर ही मौत हो गई। वह अलीगढ़ एलआइसी आफिस में सिक्योरिटी गार्ड था।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 11 Oct 2021 01:12 AM (IST) Updated:Mon, 11 Oct 2021 01:12 AM (IST)
ट्रक की चपेट से बाइक सवार सिक्योरिटी गार्ड की मौत
ट्रक की चपेट से बाइक सवार सिक्योरिटी गार्ड की मौत

अलीगढ़ : अकराबाद थाना क्षेत्र में जीटी रोड पर अकराबाद व गांव नानऊ के बीच ईदगाह के सामने ट्रक ने बाइक सवार में टक्कर मार दी। हादसे में युवक की मौके पर ही मौत हो गई। वह अलीगढ़ एलआइसी आफिस में सिक्योरिटी गार्ड था।

बमनोई निवासी रघुराजसिंह के चार बेटों में सबसे बड़ा टिकू अलीगढ़ के मसूदाबाद स्थित एलआइसी आफिस में सिक्योरिटी गार्ड था। रविवार को बाइक द्वारा ड्यूटी जा रहा था। उसकी रात आठ बजे से ड्यटी थी। जैसे ही अकराबाद ईदगाह के सामने पहुंचा तभी एक ट्रक ने उसकी बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में 25 वर्षीय टिकू की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे की जानकारी पर एसओ विनोद कुमार मिश्रा फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। वहां मौजूद लोगों से जानकारी लेकर परिजनों को सूचना दी। थोड़ी देर में ही परिवार के लोग भी आ गए। मृतक के पिता रघुराज सिंह ने बताया कि टिकू की एक अक्टूबर से एलआइसी आफिस में सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी लगी थी। उसने अपने पीछे पत्नी लक्ष्मी व दो पुत्रियां आयुषी व अनन्या को बिलखते छोड़ा है। पुलिस ने शव को अलीगढ़ भेजा है। ट्रक को कब्जे में ले लिया है। चालक भाग जाने में कामयाब हो गया।

बाइकों की भिड़ंत में छह घायल

संसू, दादों : क्षेत्र के गांव नगला जाटवान निवासी बोबी अपने साथी रजनेश व शेरसिंह के साथ कासगंज के गांव सियपुर से मजदूरी करके शनिवार को वापस आ रहे थे। गांव नबाबपुर के पास सामने से आ रही बाइक से भिडं़त हो गई। हादसे में गांव नगला लभेड़ा निवासी पप्पू, ओमकार व एक अन्य सहित छह लोग घायल हो गए। जबकि बोबी के सभी साथी बेहोश हो गए। पुलिस ने घायल तीनों लोगों को छर्रा सीएचसी में भर्ती कराया। बोबी ने थाने में दी तहरीर में बताया कि गांव नगला लभेड़ा के दूसरी बाइक पर सवार लोगों ने बाइक नहीं दी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

chat bot
आपका साथी