बाइक सवार बदमाशों ने रोडवेजकर्मी की आंख में मिर्ची पाउडर झोंककर नकदी व मोबाइल लूटा Aligarh news

अकराबाद थाना क्षेत्र में नानऊ हैदर नगर मार्ग पर एक रोडवेज कर्मी से गुरुवार की रात बाइक सवार तीन अज्ञात बदमाशों ने आंखों में मिर्ची पाउडर डालकर मोबाइल व नकदी लूट कर फरार हो गए। पीड़ित ने मामले की सूचना पुलिस को दी है।

By Anil KushwahaEdited By: Publish:Fri, 05 Mar 2021 09:05 AM (IST) Updated:Fri, 05 Mar 2021 09:05 AM (IST)
बाइक सवार बदमाशों ने रोडवेजकर्मी की आंख में मिर्ची पाउडर झोंककर नकदी व मोबाइल लूटा Aligarh news
तीन बदमाशों ने रोडवेजकर्मी की आंखों में मिर्ची पाउडर डालकर मोबाइल व नकदी लूट लिया।

अलीगढ़, जेएनएन : अकराबाद थाना क्षेत्र में नानऊ हैदर नगर मार्ग पर एक रोडवेज कर्मी से गुरुवार की रात बाइक सवार तीन बदमाशों ने आंखों में  मिर्ची पाउडर डालकर मोबाइल व नकदी लूट कर फरार हो गए। पीड़ित ने मामले की सूचना पुलिस को दी है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

बाइक से घर जा रहा था अमित

गांव हैदर नगर निवासी अमित कुमार पुत्र रमेश चंद्र उपाध्याय बुद्ध विहार डिपो में रोडवेज कर्मचारी है। गुरुवार की रात वह अपनी ड्यूटी खत्म कर नानऊ से अपनी बाइक द्वारा गांव हैदरनगर जा रहा था। तभी  रास्ते में केलनपुर हैदर नगर मोड़ पर एक बाइक पर सवार तीन बदमाशों ने उसे घेर लिया तथा आंखों में मिर्ची पाउडर डालकर तेरह सौ रुपए की नकदी व मोबाइल लूटकर मारपीट करते हुए फरार हो गए। पीड़ित ने किसी तरह लूट की सूचना थाना पुलिस को दी। सूचना पर पुलिस चौकी इंचार्ज पिलखना राहुल कुमार ने मौके पर पहुंचकर पीड़ित से मामले की जानकारी ली,  पुलिस लुटेरों की तलाश में जुट गई है।

chat bot
आपका साथी