कार की टक्कर से बाइक सवार पिता-पुत्र घायल

गभाना हाईवे पर हादसे रुकने का नाम नहीं ले रहे। मंगलवार को कटरा मोड़ के पास एक कार ने बाइक में टक्कर मार दी। इस हादसे में बाइक सवार पिता-पुत्र घायल हो गए।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 01 Dec 2021 12:41 AM (IST) Updated:Wed, 01 Dec 2021 12:41 AM (IST)
कार की टक्कर से बाइक सवार पिता-पुत्र घायल
कार की टक्कर से बाइक सवार पिता-पुत्र घायल

अलीगढ़ : गभाना हाईवे पर हादसे रुकने का नाम नहीं ले रहे। मंगलवार को कटरा मोड़ के पास एक कार ने बाइक में टक्कर मार दी। इस हादसे में बाइक सवार पिता-पुत्र घायल हो गए। गांव दौरऊ निवासी नाजिम मंगलवार शाम पिता कल्लू खां के साथ बाइक से कटरा मोड़ से गांव जा रहे थे। तभी कटरा के पास पीछे से आ रही कार ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी। हादसे के राहगीर मौके पर एकत्रित हो गए। टोल एंबुलेंस ने घायलों को कस्बे के निजी अस्पताल में भर्ती कराया। उधर, हादसे के बाद राहगीरों ने कार का पीछा करते हुए आरोपित चालक को टोल प्लाजा के पास से पकड़कर पुलिस के सिपुर्द कर दिया।

बस का टायर फटा,

एक बराती घायल

गभाना : हाईवे पर फायर स्टेशन के पास बरात की बस का टायर फटने से एक बराती घायल हो गया। बुलंदशहर के कोतवाली देहात के गांव नैथला हसनपुर से मंगलवार को एक बस बरातियों को लेकर आगरा जा रही थी। गभाना फायर स्टेशन के पास बस के पिछले पहिए का टायर तेज धमाके के साथ फट गया। टायर फटते ही बस का अंदर के हिस्से के परखच्चे उड़ गए, जिसकी चपेट में आकर बस में सवार तनुज निवासी नैथला हसनपुर घायल हो गए। टोल एंबुलेंस ने उसे कस्बे के निजी अस्पताल में भर्ती करा दिया।

दो बाइक भिड़ी, दो भाई घायल

जीटी रोड पर दो बाइक आपस में टकरा गई। हादसे मे बाइक सवार दो भाई घायल हो गए। रायपुर (गभाना) निवासी भूरा मंगलवार दोपहर में तयेरे भाई रिकू के साथ बाइक से किसी काम से कस्बा में बाजार आ रहे थे। जीटी रोड पर सामने से आ रहे बाइक सवार ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी। ग्रामीणों ने घायलों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया। उधर, हादसे के बाद दूसरी बाइक सवार मौके से भाग गया।

chat bot
आपका साथी