बाइक सवार दंपती को बस ने टक्कर मारी, गंभीर घायल

खैर कोतवाली क्षेत्र के गौडा मोड पर रविवार दोपहर में तेज रफ्तार बस ने बाइक सवार दंपती को टक्कर मार दी। जिससे युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। राहगीरों ने उन्हें सीएचसी भेजा।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 27 Sep 2021 12:39 AM (IST) Updated:Mon, 27 Sep 2021 12:39 AM (IST)
बाइक सवार दंपती को बस ने टक्कर मारी, गंभीर घायल
बाइक सवार दंपती को बस ने टक्कर मारी, गंभीर घायल

अलीगढ़ : खैर कोतवाली क्षेत्र के गौडा मोड पर रविवार दोपहर में तेज रफ्तार बस ने बाइक सवार दंपती को टक्कर मार दी। जिससे युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। राहगीरों ने उन्हें सीएचसी भेजा। जहां युवक को जिला अस्पताल रेफर कर दिया। थाना सासनी गेट अलीगढ़ के मोहल्ला महेंद्र नगर निवासी देवेंद्र सिंह अपनी पत्नी मुनेश्वरी देवी के साथ बाइक से खैर के गांव मथनागढी में रिश्तेदारी में गमी में शामिल होकर घर लौट रहे थे। तभी सामने से चली आ रही तेज रफ्तार बस ने टक्कर मार दी। वह गंभीर रूप से घायल हो गए। चालक बस छोड़कर फरार हो गया। पुलिस चालक की तलाश में जुटी है। एसएसआइ योगेंद्र सिंह ने बताया कि बस थाने पर खड़ी है पीड़ित की तहरीर आने पर कार्रवाई की जाएगी।

कार की चपेट से युवक घायल

गभाना : खुर्जा निवासी ओमप्रकाश कटरा स्थित होटल पर काम करते हैं। रविवार शाम कटरा मोड़ से सामान लेकर सड़क पार कर रहे थे। तभी सामने से आ रही कार ने चपेट में ले लिया। पुलिस ने घायल को एंबुलेंस से कस्बे के निजी अस्पताल में भर्ती कराया है।

किसान की करंट से जान गई

संसू, खैर : कोतवाली क्षेत्र के गांव चमन नगरिया में धान के खेत में रविवार सुबह दवा लगा रहे किसान की करंट से मौत हो गई। 45 वर्षीय हरीकिशन सिंह धान के खेत में दवा लगा रहे थे। वहां लगे बिजली के पोल की खेंच में किसान का हाथ छुलने से उन्हें जोरदार करंट गया। खेतों में काम कर रहे किसानों ने बिजली सप्लाई को बंद कराया। उन्हें सीएचसी ले गए, जहां डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। किसान दो बच्चों का पिता व तीन भाइयों में बीच के थे। उनके माता, पिता, पत्नी व एक बेटा और बेटी का रो-रोकर बुरा हाल है। एसएसआइ योगेन्द्र सिंह ने बताया कि किसान के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। बेटे नरेश कुमार ने कोतवाली में तहरीर दी है।

chat bot
आपका साथी