बाइक सवार भाइयों को टेंपो ने रौंदा, एक की मौत, दूसरा गंभीर

अकराबाद क्षेत्र में पिलखना चौराहे के निकट बाइक खड़ी कर लघुशंका के लिए जा रहे दो भाइयों को लकड़ियों से भरे छोटा हाथी टेंपो ने रौंद दिया। हादसे में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि उसके भाई को गंभीर हालत में पुलिस ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 23 Nov 2021 12:59 AM (IST) Updated:Tue, 23 Nov 2021 12:59 AM (IST)
बाइक सवार भाइयों को टेंपो ने 
रौंदा, एक की मौत, दूसरा गंभीर
बाइक सवार भाइयों को टेंपो ने रौंदा, एक की मौत, दूसरा गंभीर

अलीगढ़ : अकराबाद क्षेत्र में पिलखना चौराहे के निकट बाइक खड़ी कर लघुशंका के लिए जा रहे दो भाइयों को लकड़ियों से भरे छोटा हाथी टेंपो ने रौंद दिया। हादसे में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि उसके भाई को गंभीर हालत में पुलिस ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।

अलीगढ़ के थाना गांधी पार्क के नौरंगाबाद छावनी (गोपी मिल के पीछे) निवासी राजेश अपने बड़े भाई संजू पुत्रगण ज्ञानसिंह रविवार को बाइक द्वारा जनपद कासगंज के कस्बा बिलराम में अपने एक रिश्तेदार की बेटी की शादी में शामिल होने गए थे, जहां से सोमवार की सुबह दोनों भाई बाइक से अपने घर अलीगढ़ लौट रहे थे। उनकी बाइक जैसे ही पिलखना चौराहे के निकट पहुंची तभी वह लघुशंका के लिए बाइक पटरी पर खड़ी कर ही रहे थे। इसी बीच कौड़ियागंज की ओर से लकड़ियां भरा अलीगढ़ की ओर जा रहे तेज रफ्तार छोटा हाथी टेंपो ने दोनों में जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में राजेश (34 ) की मौके पर ही मौत हो गई। बड़ा भाई संजू गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसा होते ही पिलखना चौकी प्रभारी राहुल चौधरी मौके पर पहुंचे। घायल को एंबुलेंस से जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। राजेश मोटर पा‌र्ट्स की दुकानों पर माल सप्लाई करता था। उसने पत्नी व दो बच्चों को बिलखते छोड़ा है।

सड़क हादसों में दो घायल

गभाना : हाईवे पर दो स्थानों पर हुए हादसों में दो युवक घायल हो गए। पहला हादसा रविवार देररात में हाईवे पैराई ओवरब्रिज पर हुआ। यहां गांधीपार्क के अचलताल निवासी आशू पुत्र राजकुमार स्कूटी से गभाना की तरफ से अलीगढ़ लौट रहे थे। पैराई ओवरब्रिज के पास पीछे से आ रहे किसी वाहन ने स्कूटी में टक्कर मार दी। घायल को एंबुलेंस से कस्बे के निजी अस्पताल में भर्ती कराया। दूसरा हादसा सोमवार सुबह कन्होई कट पर हुआ। यहां कोतवाली के मुल्ला पाड़ा निवासी शानू बाइक से खुर्जा की तरफ से अलीगढ़ जा रहे थे। तभी किसी वाहन ने बाइक में टक्कर मार दी। टोल प्लाजा की एंबुलेंस ने उसे मेडिकल कालेज में भर्ती कराया है।

chat bot
आपका साथी