अलीगढ़ में दंपति के साथ बाइक सवारों ने की लूट

अब्दुल रज्जाक अपनी पत्नी शमापरवीन के साथ गोरई दवा लेने बाइक से जा रहे थे। रास्ते में गांव हरौथा से आगे सुनसान जगह पर तीन बाइक सवारों ने दंपति को रोक लिया। बाइक सवारों ने तमंचा दिखाते हुए अब्दुल के साथ मारपीट की और बेहोशी की हालत में छोड़ गए।

By Sandeep Kumar SaxenaEdited By: Publish:Fri, 25 Jun 2021 01:29 PM (IST) Updated:Fri, 25 Jun 2021 01:29 PM (IST)
अलीगढ़ में दंपति के साथ बाइक सवारों ने की लूट
ए अब्दुल के साथ मारपीट की और बेहोशी की हालत में छोड़ गए।

अलीगढ़, जेएनएन। इगलास कोतवाली क्षेत्र में गोरई रोड पर कस्बा निवासी दंपति से बाइक सवार बदमाशों ने मोबाइल व नगदी लूट लिया। युवक के साथ मारपीट भी की गई। पुलिस लूट नहीं सिर्फ मारपीट होने का दावा कर रही है। घटना के संबंध में रिपोर्ट दर्ज कराई गई है।

ऐसे की बदमाशों ने लूट

कस्बा के शिवपुरी मोहल्ला निवासी अब्दुल रज्जाक अपनी पत्नी शमापरवीन के साथ गोरई दवा लेने बाइक से जा रहे थे। रास्ते में गांव हरौथा से आगे सुनसान जगह पर तीन बाइक सवारों ने दंपति को रोक लिया। बाइक सवारों ने तमंचा दिखाते हुए अब्दुल के साथ मारपीट की और बेहोशी की हालत में छोड़ गए। दंपति ने आठ हजार रुपये व मोबाइल लूटने का आरोप लगाया है। युवक को इलाज के लिए सीएचसी लाया गया। घटना की सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। कोतवाल प्रदीप कुमार ने बताया कि दंपति के साथ लूट नहीं हुए है। तीन अज्ञात बाइक सवारों ने युवक के साथ मारपीट की थी। घटना के संबंध में पीड़ित महिला की तहरीर पर पति के साथ मारपीट व जान से मारने की धमकी देने की रिपोर्ट दर्ज की गई है। उन्होंने किसी नजदीकी पर शक जाहिर किया है। जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी