दंपती से बाइक सवारों ने की लूट

इगलास कोतवाली क्षेत्र में गोरई रोड पर कस्बा निवासी दंपती से बाइक सवार बदमाशों ने मोबाइल व नगदी लूट लिया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 25 Jun 2021 01:39 AM (IST) Updated:Fri, 25 Jun 2021 01:39 AM (IST)
दंपती से बाइक सवारों ने की लूट
दंपती से बाइक सवारों ने की लूट

अलीगढ़ : इगलास कोतवाली क्षेत्र में गोरई रोड पर कस्बा निवासी दंपती से बाइक सवार बदमाशों ने मोबाइल व नगदी लूट लिया। युवक के साथ मारपीट भी की गई। पुलिस लूट नहीं सिर्फ मारपीट होने का दावा कर रही है।

कस्बा के शिवपुरी मोहल्ला निवासी अब्दुल रज्जाक अपनी पत्नी शमा परवीन के साथ गुरुवार की सुबह आठ बजे गोरई दवा लेने बाइक से जा रहे थे। रास्ते में गांव हरौथा से आगे सुनसान जगह पर तीन बाइक सवारों ने दंपती को रोक लिया। बाइक सवारों ने तमंचा दिखाते हुए अब्दुल के साथ मारपीट की और बेहोशी की हालत में छोड़ गए। दंपती ने आठ हजार रुपये व मोबाइल लूटने का आरोप लगाया है। घटना की सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। कोतवाल प्रदीप कुमार ने बताया कि दंपती के साथ लूट नहीं हुई है। तीन अज्ञात बाइक सवारों ने युवक के साथ मारपीट की थी। घटना के संबंध में महिला की तहरीर पर मारपीट व जान से मारने की धमकी की रिपोर्ट दर्ज की गई है। उन्होंने किसी नजदीकी पर शक जाहिर किया है। जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

ठेकेदार ने मालिक पर लगाया मारपीट व रुपये छीनने का आरोप

संसू, जट्टारी : कस्बा के उसरह रोड स्थित ठेकेदार ने मकान मालिक पर मारपीट व नकदी छीनने का आरोप लगाया है। यह शिकायत सीओ खैर से की है। ठेकेदार भूपेंद्र पुत्र वीरसिंह निवासी ग्राम जिकरपुर थाना टप्पल ने शिकायती पत्र में कहा है कि एक माह पूर्व उसरह रोड हनुमान मार्ग पर मकान बनाने का ठेका लिया था। मकान मालिक का व्यवहार ठेकेदार व लेवर के प्रति ठीक नहीं है। बुधवार को मकान मालिक ने गाली गलौच करते हुए मारपीट की और जेब में रखे एक लाख 65 हजार रुपये छीन लिए। जान से मारने की नीयत से पिस्टल निकालकर जातिसूचक शब्दों से अपमानित किया।

chat bot
आपका साथी