मेटाडोर की टक्कर से बाइक सवार महिला की मौत, पति गंभीर Aligarh News

थाना व कस्बा टप्पल के आंबेडकर चौक पर शुक्रवार को टाटा मेटाडोर ने बाइक सवार दंपती को टक्कर मार दी। हादसे में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। महिला ने जिला अस्पताल पहुंचकर दम तोड़ दिया। हादसे के बाद स्वजन बेहाल हैं।

By Sandeep Kumar SaxenaEdited By: Publish:Fri, 23 Jul 2021 03:42 PM (IST) Updated:Fri, 23 Jul 2021 03:42 PM (IST)
मेटाडोर की टक्कर से बाइक सवार महिला की मौत, पति गंभीर Aligarh News
महिला ने जिला अस्पताल पहुंचकर दम तोड़ दिया। हादसे के बाद स्वजन बेहाल हैं।

अलीगढ़, जेएनएन। थाना व कस्बा टप्पल के आंबेडकर चौक पर शुक्रवार को टाटा मेटाडोर ने बाइक सवार दंपती को टक्कर मार दी। हादसे में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। महिला ने जिला अस्पताल पहुंचकर दम तोड़ दिया। हादसे के बाद स्वजन बेहाल हैं।

ऐसे हुआ हादसा

थाना क्षेत्र के जट्टारी जरेलिया निवासी अमर सिंह शुक्रवार को पत्नी विनीता देवी को लेकर कस्बा टप्पल आए थे। यहां बुलंदशहर के थाना ककोड़ क्षेत्र के गांव भोपतपुर निवासी दामाद मनोज बेटी सीमा को लेकर किसी काम से जेवर जा रहे थे। दंपती ने सोचा कि बेटी- दामाद से मिल लें। जैसे ही वे उनसे मिलने कस्बा टप्पल के आंबेडकर चौक के पास पहुंचे, तभी तेज रफ्तार टाटा मेटाडोर ने बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें राहगीरों ने एंबुलेंस की मदद से जिला अस्पताल भिजवाया। जहां डाक्टरों ने 55 वर्षीय विनीता देवी को मृत घोषित कर दिया। अमर सिंह का उपचार जारी है। विनीता तीन बेटे व दो बेटियों समेत पांच बच्चों की मां थी। हादसे के बाद से स्वजन बेहाल हैं। इंस्पेक्टर टप्पल देवेंद्र कुमार ने बताया कि आरोपित टाटा मेटाडोर को पकड़ लिया गया है। चालक फरार है, तलाशा जा रहा है।

chat bot
आपका साथी