बाइक सवार ने बालक से कुछ ऐसे बोला झूठ और फिर कर लिया अपहरण Aligarh News

बाइक सवार युवक सिलेंडर दिलाने के बहाने बालक का अपहरण कर ले गया। पुलिस के सक्रिय होने पर बालक को गांव काजिमाबाद पर छोड़कर भाग निकला।

By Sandeep SaxenaEdited By: Publish:Sat, 08 Aug 2020 09:01 AM (IST) Updated:Sat, 08 Aug 2020 02:09 PM (IST)
बाइक सवार ने बालक से कुछ ऐसे बोला झूठ और फिर कर लिया अपहरण Aligarh News
बाइक सवार ने बालक से कुछ ऐसे बोला झूठ और फिर कर लिया अपहरण Aligarh News

अलीगढ़ जेएनएन: मुख्‍यालय से अतरौली क्षेत्र के गांव रायपुर दलपतपुर से बाइक सवार युवक सिलेंडर दिलाने के बहाने बालक का अपहरण कर ले गया। पुलिस के सक्रिय होने पर बालक को गांव काजिमाबाद पर छोड़कर भाग निकला। चार घंटे बाद पुलिस ने बालक को बरामद कर लिया! 

ऐसे किया था बालक का अपहरण

गांव रायपुर दलपतपुर निवासी पंकज कुमार की रामघाट रोड पर परचून की दुकान है। उनके दो पुत्र प्रशांत (13) व निशांत (10) हैं। पंकज शुक्रवार को दवा लेने सिरसा गए थे। दुकान पर बड़ा बेटा प्रशांत बैठा था। एक बाइक सवार दुकान पर पहुंचा और प्रशांत को सस्ते में सिलेंडर भरवाने का लालच दिया। उसे अपने साथ ले गया कि चलो तुम्हारे पापा ने बुलाया है। करीब साढ़े 10 बजे प्रशांत दो खाली सिङ्क्षलडर लेकर बाइक पर बैठकर चला गया। बाइक सवार बालक को छर्रा बस स्टैंड के निकट ले गया और दोनों सिङ्क्षलडरों को टिर्री में रखवा दिया। बालक को अपने साथ गोधा रोड पर ले गया। जहां पुलिस चेकिंग कर रही थी। 

पुलिस को देख भाग गया बाइक सवार 

पुलिस को देख बाइक सवार पीछे लौटा और बालक को काजिमाबाद के उतारकर भाग निकला। सेना में तैनात बालक के मामा ने एसएसपी को सूचना दी। पुलिस सक्रिय हो गई। काजिमाबाद से बालक को बरामद कर लिया। बालक ने बताया कि युवक इधर उधर घुमा रहा था। अचानक छोड़कर चला गया। सीओ अतरौली प्रशांत ङ्क्षसह ने बताया कि जिस जगह टिर्री में सिङ्क्षलडर रखवाए गए। वहां के सीसीटीवी फुटेज मिले हैैं। अन्य कैमरे भी खंगाले जा रहे हैं। जल्द युवक को पकड़ लेंगे। 

chat bot
आपका साथी