ड्यूटी से लौट रहे बाइक सवार सिपाही को कार ने मारी टक्कर, गंभीर Aligarh News

इगलास कोतवाली क्षेत्र के अलीगढ़ मथुरा मार्ग स्थित हस्तपुर गांव के पास सोमवार को यूपी 112 पीआरवी पर तैनात सिपाही की बाइक को स्विफ्ट कार ने टक्कर मार दी। हादसे में सिपाही गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे जेएन मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया है।

By Sandeep kumar SaxenaEdited By: Publish:Mon, 22 Feb 2021 02:20 PM (IST) Updated:Mon, 22 Feb 2021 02:20 PM (IST)
ड्यूटी से लौट रहे बाइक सवार सिपाही को कार ने मारी टक्कर, गंभीर  Aligarh News
यूपी 112 पीआरवी पर तैनात सिपाही की बाइक को स्विफ्ट कार ने टक्कर मार दी।

अलीगढ़, जेएनएन। इगलास कोतवाली क्षेत्र के अलीगढ़ मथुरा मार्ग स्थित हस्तपुर गांव के पास सोमवार को  यूपी 112 पीआरवी पर तैनात सिपाही की बाइक को स्विफ्ट कार ने टक्कर मार दी। हादसे में सिपाही गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे जेएन मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया है।

 हादसे में घायल हुआ सिपाही

 मूल रूप से कुरावली( मैनपुरी) निवासी हेड कांस्टेबल गौरव चौहान इगलास क्षेत्र में यूपी 112 पीआरवी 0770 पर तैनात हैं। गौरव चौहान बन्नादेवी क्षेत्र के आईटीआई रोड पर किराये के मकान में परिवार के साथ रहते हैं। सोमवार को गौरव अपनी ड्यूटी खत्म कर बाइक पर इगलास से अलीगढ़ आ रहे थे। जैसे ही वे गांव हस्तपुर के पास पहुंचे तभी सामने से आयी स्विफ्ट कार ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में बाइक बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई और गौरव चौहान गंभीर रूप से घायल हो गए। इस बीच कार को लेकर चालक फरार हो गया। राहगीरों की मदद से पुलिस ने घायल सिपाही को एंबुलेंस के जरिए जिला अस्पताल भिजवाया। जहां से हालत गंभीर होने पर उसे जेएन मेडिकल कालेज को  रेफर कर दिया गया है। हादसे की खबर पर सिपाही के स्वजन भी अस्पताल पहुंच गए हैं।

chat bot
आपका साथी