ट्रैक्टर पेड़ से टकराया, चालक की मौत

कासिमपुर-हरदुआगंज रोड पर सीमेंट से भरा ट्रैक्टर स्टेयरिग फेल होने के कारण पेड़ से जा टकराया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 18 Dec 2020 12:48 AM (IST) Updated:Fri, 18 Dec 2020 12:48 AM (IST)
ट्रैक्टर पेड़ से टकराया, चालक की मौत
ट्रैक्टर पेड़ से टकराया, चालक की मौत

अलीगढ़ : कासिमपुर-हरदुआगंज रोड पर सीमेंट से भरा ट्रैक्टर स्टेयरिग फेल होने के कारण पेड़ से जा टकराया। हादसे चालक की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया है।

थाना जहांगीरपुर जनपद बुलंदशहर के गांव माचड़ निवासी विपिन कुमार पुत्र रमेश चंद्र 36 वर्ष अपने ट्रैक्टर से सीमेंट ढोने का काम करता है। गुरुवार को सिकंदराबाद की बागड़ सीमेंट कंपनी से सीमेंट भरकर अलीगढ़ कपिल सीमेंट एजेंसी के गोदाम पर ले जा रहा था। दोपहर करीब एक बजे अल्ट्राटेक सीमेंट फैक्ट्री के पास ट्रैक्टर की स्टेरिग फेल होने पर चालक संतुलन नहीं बना पाया और ट्रैक्टर जामुन के पेड़ से जा टकराया। हादसे मे ट्रैक्टर-ट्रॉली के बीच फंसकर चालक विपिन की मौके पर ही मौत हो गई। मामले की सूचना किसी ने पुलिस कंट्रोल रूम को दी। पुलिस ने शव कब्जे में लिया। विपिन मजदूर परिवार से था, जिसके दो छोटे बच्चे हैं। परिवार के लोगों का रो-रोकर बुरा हाल है। अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार घायल

संसू, गभाना : हाईवे पैराई मोड़ पर अज्ञात वाहन ने बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार युवक घायल हो गया। पनेठी क्षेत्र के अलहदादपुर निवासी संदीप सिंह बुधवार रात बाइक से अपनी ससुराल पैराई आ रहे थे। हाईवे पर पैराई मोड़ के पास पीछे से आ रहे किसी वाहन ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में संदीप गंभीर रूप से घायल हो गए। टोल प्लाजा की एंबुलेंस ने घायल हो मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया।

ट्रक ने कार में मारी

टक्कर : कौरह रुस्तमपुर निवासी धर्मेंद सिंह कार से गभाना की तरफ से गांव जा रहे थे। कन्होई मोड़ पर दिल्ली की तरफ से आते ट्रक ने कार में टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही कार के अगले हिस्से के परखच्चे उड़ गए। गनीमत रही कि हादसे में कार चालक को चोट नहीं आई। बाद में ट्रक व कार चालक में समझौता करके गंतव्य के लिए चले गए।

chat bot
आपका साथी