बाइक सवार नोएडा जा रहे युवक को रोडवेज बस ने टक्कर मारी मौके पर मौत Aligarh news

अलीगढ़ पलवल मार्ग पर कुराना गांव के निकट पुलिया पर बाइक सवार को रोडवेज बस ने पीछे से टक्कर मार दी जिससेे बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गयी है । मोहित पुत्र किरनपाल उम्र 22 वर्ष निवासी मोहल्ला पांच विसा जट्टारी का रहने वाला था।

By Parul RawatEdited By: Publish:Mon, 26 Oct 2020 12:52 PM (IST) Updated:Mon, 26 Oct 2020 12:52 PM (IST)
बाइक सवार नोएडा जा रहे युवक को रोडवेज बस ने टक्कर मारी मौके पर मौत Aligarh news
रोडवेज बस की टक्‍कर से म्रत बाइक सवार मोहित

जट्टारी, जेएनएन : अलीगढ़ पलवल मार्ग पर कुराना गांव के निकट पुलिया पर बाइक सवार को रोडवेज बस ने पीछे से टक्कर मार दी, जिससेे बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गयी है । 

ड़यूटी जा रहा था युवक

मोहित पुत्र किरनपाल उम्र 22 वर्ष निवासी मोहल्ला पांच विसा जट्टारी का रहने वाला था। बताते हैं कि सोमवार की सुबह बाइक से नोएडा ड्यूटी करने के लिए सुबह समय लगभग 5:15 बजे घर से निकला था। करीब पन्‍द्रह मिनट बाद अलीगढ़ की तरफ से पीछे से आ रही रोडवेज बस ने बाइक सवार युवक मोहित में कुराना गांव के निकट पुलिया पर टक्कर मार दी, जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई। ग्रामीण घटनास्थल पर पहुंचे पुलिस को सूचना दी । पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए अलीगढ़ भेज दिया। मृतक तीन भाई व एक बहन में दूसरे नंबर का था।


बहन के लिए रिश्‍ता देखने आया था 

बताते हैं कि मृतक की एक बहन थी। जिसको उसके पिता किरन पाल ने अपनी बहन रानी को दे दी थी। जिसके लिए स्वजन बीते रविवार को खुर्जा के मोहल्ला अहीर पाड़ा में रिश्‍ता पक्का कर वापस जट्टारी आ गए थे। मोहित नोएडा में ही रहकर नौकरी करता था। लेकिन कल बहन के लिए लड़का को पक्का कर खुर्जा से वापस स्वजनों के साथ जट्टारी आ गया था। इसलिए आज सुबह नोएडा ड्यूटी करने के लिए जा रहा था। जिसको पीछे से रोडवेज बस ने टक्कर मार दी और मौत हो गई। मोहित की मौत की खबर सुनकर घर मे कोहराम मच गया।

chat bot
आपका साथी