गुरुग्राम से मैनपुरी घर जा रहे बाइक सवार को रोडवेज बस ने मारी टक्‍कर, मौके पर ही मौत

थाना महुआखेड़ा क्षेत्र के बौनेर मोड़ पर शुक्रवार को रोडवेज बस की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत हो गई। युवक गुरुग्राम में प्राइवेट कंपनी में काम करता था और अपने घर मैनपुरी जा रहा था। फरार रोडवेज बस के चालक को तलाशा जा रहा है।

By Sandeep Kumar SaxenaEdited By: Publish:Fri, 17 Sep 2021 08:07 PM (IST) Updated:Fri, 17 Sep 2021 08:07 PM (IST)
गुरुग्राम से मैनपुरी घर जा रहे बाइक सवार को रोडवेज बस ने मारी टक्‍कर, मौके पर ही मौत
शुक्रवार को रोडवेज बस की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत हो गई।

अलीगढ़, जेएनएन। थाना महुआखेड़ा क्षेत्र के बौनेर मोड़ पर शुक्रवार को रोडवेज बस की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत हो गई। युवक गुरुग्राम में प्राइवेट कंपनी में काम करता था और अपने घर मैनपुरी जा रहा था। फरार रोडवेज बस के चालक को तलाशा जा रहा है। जेब में मिले मोबाइल फोन व कागजातों के आधार पर स्वजन को खबर दी गई तो वे अलीगढ़ आ गए। हरेंद्र दो बच्चों के पिता थे। हादसे के बाद पत्नी प्रीति समेत स्वजन बेहाल हैं।

ऐसे हुआ हादसा

कुरावली (मैनपुरी) के नगला देवी बझेड़ा निवासी 35 वर्षीय हरेंद्र सिंह चौहान गुरुग्राम से बाइक से घर आ रहे थे। जैसे ही वे महुआखेड़ा क्षेत्र के जीटी रोड बौनेर मोड़ पर पहुंचे तभी पीछे से आयी रोडवेज बस ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। हादसे के बाद चालक बस को लेकर भाग गया। उधर गंभीर रूप से घायल हरेंद्र सिंह को पुलिस राहगीरों की मदद से जिला अस्पताल लेकर पहुंची। जहां डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। इंस्पेक्टर महुआखेड़ा विनोद कुमार ने बताया कि फरार रोडवेज बस के चालक को तलाशा जा रहा है, जल्द पकड़ा जाएगा। जेब में मिले मोबाइल फोन व कागजातों के आधार पर स्वजन को खबर दी गई तो वे अलीगढ़ आ गए। हरेंद्र दो बच्चों के पिता थे। हादसे के बाद पत्नी प्रीति समेत स्वजन बेहाल हैं।

नाले में गिर जाते थे वाहन

अलीगढ़ : एटा-क्वार्सी बाईपास पर हादसा रोकने के लिए क्रैश बैरियर लगने शुरू हो गए हैं। इस बार इन्हें कुलदीप विहार के सामने लगाया जा रहा है। इससे पहले कयामपुर मोड़ से क्वार्सी चौराहे तक क्रैश बैरियर लगाए गए थे। क्रैश बैरियर के लगने से अब वाहन सुरक्षित निकल सकेंगे। एटा-क्वार्सी बाईपास के सहारे से नाला निकल रहा है। करीब चार किमी लंबा यह नाला पूरी तरह से खुला हुआ है। अभी दो साल पहले क्वार्सी चौराहे के पास नाले में कार गिर गई थी, जिसमें दो दोस्तों की मौत हो गई थी। ठंडी के समय तो नाला एकदम दिखाई नहीं देता, जिससे वाहन इसमें गिरते रहते हैं। इसपर कोल विधायक अनिल पाराशर ने पीडब्ल्यूडी के अधिकारियों को रोड सेफ्टी के इंतजाम करने के लिए कहा था। कयामपुर मोड़ से लेकर क्वार्सी चौराहे तक बैरियर लगा दिए गए थे, मगर कयामपुर मोड़ से एटा चुंगी तक अभी तक बैरियर नहीं लगाया गया था। इससे कुलदीप विहार, महाराणा प्रताप गेट, देवी का नगला आदि स्थानों पर नाले में वाहन पलट जाया करते थे। शुक्रवार को कुलदीप विहार से लेकर कयामपुर मोड़ तक बैरियर लगा दिए गए। कोल विधायक अनिल पाराशर ने कहा कि एटा चुंगी से लेकर कयामपुर मोड़ तक क्रैश बैरियर लगवाया जाएगा, जिससे बाईपास पूरी तरह से सुरक्षित रहे।

chat bot
आपका साथी