अलीगढ़ में कैंटर की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत

अलीगढ़ जासं गंगीरी में छर्रा-कासगंज मार्ग पर गांव मखदूमनगर के निकट कैंटर की टक्कर से

By JagranEdited By: Publish:Wed, 12 May 2021 10:54 PM (IST) Updated:Wed, 12 May 2021 10:54 PM (IST)
अलीगढ़ में कैंटर की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत
अलीगढ़ में कैंटर की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत

अलीगढ़, जासं: गंगीरी में छर्रा-कासगंज मार्ग पर गांव मखदूमनगर के निकट कैंटर की टक्कर से कस्बा निवासी बाइक सवार युवक की मौत हो गई। मौत की खबर पर उसके घर मे कोहराम मच गया।

कस्बा गंगीरी निवासी मुजाहिद खां पुत्र यूसुफ खां ट्रैक्टर मिस्त्री था। वह बुधवार को ईद की तैयारी के लिए कस्बा में सामान की खरीदारी कर रहा था। उसी समय उसके मोबाइल पर किसी के ट्रैक्टर खराब होने की सूचना मिल गई। इस पर वह बाइक द्वारा मलसई की ओर जा रहा था। उसी समय गांव मखदूमनगर के निकट पीछे से जा रही कैंटर गाड़ी ने उसमें टक्कर मार दी। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। उसकी मौत की सूचना पर उसके घर में कोहराम मच गया। सूचना पर दर्जनों लोग घटना स्थल पर पहुंच गए। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अलीगढ़ भेज दिया। मृतक अपने पीछे पत्नी व छह बच्चों को रोते बिलखता हुआ छोड़ गया।

वहीं गभाना में हाईवे पर भांकरी के पास बुधवार दोपहर तरबूज से भरा टेंपो टायर फटने से अनियंत्रित होकर पलट गया। हादसे में टेंपो चालक घायल हो गया।

एटा के अलीगंज थाना के सरनाऊ गांव निवासी प्रदीप कुमार लोडर टेंपो में गांव से तरबूज लेकर दिल्ली मंडी में बेचने के लिए जा रहे थे। जैसे ही वह हाईवे पर भांकरी गांव के समीप पहुंचे तभी टेंपो का टायर फटने से अनियंत्रित होकर बीच सड़क पर पलट गया। हादसे में टेंपों चालक प्रदीप घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल चालक को भांकरी स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराने के साथ ही क्रेन की मदद से टेंपो को सड़क किनारे कराकर यातायात को सुचारू कराया।

chat bot
आपका साथी