ट्रक के नीचे आया बाइक सवार, मौके पर हुई मौत

मडराक में शुक्रवार को सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 15 May 2021 01:13 AM (IST) Updated:Sat, 15 May 2021 01:13 AM (IST)
ट्रक के नीचे आया बाइक सवार, मौके पर हुई मौत
ट्रक के नीचे आया बाइक सवार, मौके पर हुई मौत

अलीगढ़ : मडराक में शुक्रवार को सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि बाइक सवार युवक को एक कार ने टक्कर मार दी। इसके बाद वह बाइक समेत एक ट्रक के आगे जा गिरा और इससे पहले कि ट्रक कंट्रोल हो पाता, युवक उसके नीचे आ चुका था। उधर, सूचना मिलते ही कोल विधायक अनिल पाराशर मौके पर पहुंच गए। उन्होंने स्थानीय पुलिस को घटना से अवगत कराया, पुलिस ने मामले की पड़ताल शुरू कर दी है। मृतक की पहचान 35 वर्षीय टीटू शर्मा पुत्र बड़ेलाल निवासी-साईं बिहार कॉलोनी, थाना बन्नादेवी के रूप में हुई है। वह सासनी से अपने घर अलीगढ़ की तरफ जा रहा था। कोठिया मोड़, मडराक के नजदीक एक कार ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। इससे बाइक सासनी से आ रहे ट्रक के आगे जा गिरी और कार भी अनियंत्रित होकर ट्रक में जा घुसी, ट्रक की टक्कर से कार सड़क से दूर खाई में जा गिरी। ट्रक सवार मौके से फरार हो गया। कार सवार विवेक निवासी-दयालबाग,आगरा तथा देवा निवासी-गांधी पार्क घायल हैं। मौके पर पहुंचे कोल विधायक अनिल पाराशर ने घायलों को जिला अस्पताल भिजवाया और स्थानीय पुलिस को सूचना दी। मडराक एसओ राजीव कुमार ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक के स्वजन को जानकारी दे दी गई है।

दो बाइक भिड़ीं, महिला सहित चार घायल: इगलास कोतवाली क्षेत्र में हाथरस रोड पर दो बाइक आपस में टकरा गईं। हादसे में बाइक सवार महिला सहित चार लोग घायल हो गए।

खैर के जट्टारी क्षेत्र निवासी आकाश पुत्र करुआ अपनी पत्नी छोटी के साथ शुक्रवार की दोपहर हाथरस की ओर जा रहा था। वहीं धर्मेंद्र पुत्र राजन निवासी मडोरा अपने रिश्तेदार महेंद्र सिंह पुत्र दुर्गा प्रसाद निवासी चामड़ गेट (हाथरस)के साथ इगलास बाइक से जा रहा था। जैसे ही दोनों की बाइक इगलास-हाथरस रोड पर भट्ठा के समीप पहुंची दोनों में आमने-सामने की भिडं़त हो गई। हादसे में चारों बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना के बाद मौके पर काफी संख्या में लोग एकत्रित हो गए। घायलों को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया। यहां प्राथमिक उपचार के बाद चारों घायलों को अलीगढ़ रेफर किया गया है। कोतवाल प्रदीप कुमार ने बताया कि घटना के संबंध में कोई तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी