बाइक मैकेनिक का शव पेड़ पर लटका मिला, स्‍वजन में कोहराम Aligarh news

खैर थाना क्षेत्र में एक युवक ने शनिवार की सुबह को संदिग्ध हालात में पेड़ पर फांसी के फंदे से लटककर आत्महत्या कर ली। राहगीरों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पेड़ से उतरवाकर पंचनामा भरने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।

By Anil KushwahaEdited By: Publish:Sat, 15 May 2021 01:49 PM (IST) Updated:Sat, 15 May 2021 01:49 PM (IST)
बाइक मैकेनिक का शव पेड़ पर लटका मिला, स्‍वजन में कोहराम Aligarh news
मौके पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल मेंं जुटी।

अलीगढ़, जेएनएन । खैर थाना क्षेत्र में एक युवक ने शनिवार की सुबह को संदिग्ध हालात में पेड़ पर फांसी के फंदे से लटककर आत्महत्या कर ली। राहगीरों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पेड़ से उतरवाकर पंचनामा भरने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। युवक की मौत से स्वजन में कोहराम मच गया।

बाइक मिस्‍त्री था युवक

थाना इगलास क्षेत्र के गांव जिरौली हाल निवासी गांव नायल 25 वर्षीय ओमवीर पुत्र संतोष खैर क्षेत्र में अपने एक रिश्तेदार के घर रह रहा था। वह यहां बाइक मिस्ञी का काम करता था। स्वजन के अनुसार ओमवीर कुछ दिन से मानसिक तनाव में था। शुक्रवार की रात को अचानक वह घर से बाहर गया था और घर वापस नही पहुंचा।सुबह थाना पुलिस ने स्वजन को सूचना दी । युवक का शव गौडा इगलास मार्ग पर जीडी पब्लिक स्कूल के पास जंगल में पेड़ पर रस्सी के फदे पर लटकता मिला। शनिवार की सुबह कुछ लोगों ने ओमवीर का शव पेड़ से लटका देखा तो शोर मचा दिया। मौके पर भीड़ जमा हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पंचनामा भरने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। 

chat bot
आपका साथी