अलीगढ़ में बाइक और डीसीएम की भिड़ंत, दो लोगों की मौत

खैर के सवागढ़ी निवासी 25 वर्षीय धर्मेंद्र शुक्रवार को बाइक से गांधीपार्क क्षेत्र के गांव भदेसी स्थित अपनी ननिहाल गए थे। साथ में मौसी का बेटा जयसिंह नगला (खैर) निवासी 19 वर्षीय प्रदीप भी था।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 14 Nov 2020 01:48 AM (IST) Updated:Sat, 14 Nov 2020 02:24 AM (IST)
अलीगढ़ में बाइक और डीसीएम की भिड़ंत, दो लोगों की मौत
अलीगढ़ में बाइक और डीसीएम की भिड़ंत, दो लोगों की मौत

जागरण संवाददाता, अलीगढ़ : लोधा क्षेत्र में हाईवे पर शुक्रवार शाम को बाइक और डीसीएम की आमने-सामने भिड़ंत में दो युवकों की जान चली गई।

खैर के सवागढ़ी निवासी 25 वर्षीय धर्मेंद्र शुक्रवार को बाइक से गांधीपार्क क्षेत्र के गांव भदेसी स्थित अपनी ननिहाल गए थे। साथ में मौसी का बेटा जयसिंह नगला (खैर) निवासी 19 वर्षीय प्रदीप भी था। शाम करीब सात बजे दोनों बाइक से लौट रहे थे। बाइक धर्मेंद्र चला रहा था। कस्बा लोधा में कस्बे में हाईवे पर सामने से आ रही डीसीएम ने बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार दोनों युवक जमीन पर जा गिरे। लोगों ने आनन-फानन दोनों को जिला अस्पताल भिजवाया, जहां दोनों ने दम तोड़ दिया। डीसीएम चालक को भीड़ ने दबोचकर पुलिस के हवाले कर दिया।

.......

दंपती को लूटने की कोशिश, असंतुलित होकर गिरी बाइक

जासं, अलीगढ़ : गांधीपार्क क्षेत्र के नौरंगाबाद निवासी नवीन कुमार शर्मा नोएडा की निजी कंपनी में नौकरी करते हैं। दीपावली के चलते शनिवार को अपनी पत्नी रितु व एक साल के बच्चे के साथ बाइक से घर आ रहे थे। ऐलाना मीट फैक्ट्री के पास अपाचे बाइक सवारों ने पीछा शुरू कर दिया। बगल में आकर महिला के हाथ में लगा बैग लूटने की कोशिश की। बचाने के प्रयास में बाइक असंतुलित होकर गिर गई। राहगीरों को आता देख बदमाश भाग निकले। थोड़ा संभलने के बाद नवीन अपने घर चले गए। जानकारी देने के बाद भी पुलिस मौके पर नहीं पहुंची। इसे लेकर लोगों में गुस्सा देखा गया। उन्होंने एसएसपी से क्षेत्र में पुलिस गश्त बढ़ाने की मांग की है।

chat bot
आपका साथी