नार्थ ईस्ट एक्सप्रेस में बिहार की महिला ने किया हंगामा

वन स्टाफ सेंटर के कर्मचारियों से हाथापाई टीम को दौड़ाया स्वजन के आने का इंतजार कर रही है आरपीएफ।

JagranFri, 30 Jul 2021 01:47 AM (IST)
नार्थ ईस्ट एक्सप्रेस में बिहार की महिला ने किया हंगामा

जासं, अलीगढ़ : नार्थ-ईस्ट एक्सप्रेस से सफर कर रही बिहार की महिला ने हंगामा किया। यात्रियों की शिकायत पर उसे स्टेशन पर उतार लिया गया। जहां से वन स्टाप सेंटर को सौंपा गया। यहां भी उसने हाथापाई कर टीम को दौड़ा दिया। किसी तरह महिला को समझाकर आरपीएफ थाने में रखा गया है। सूचना देकर स्वजन को बुलाया गया है।

आरपीएफ इंस्पेक्टर चमन सिंह तोमर ने बताया कि बिहार के आरा जिले की महिला मानसिक रूप से बीमार है। तीन दिन पहले वह ट्रेन में बैठकर दिल्ली पहुंच गई। वहां से गुरुवार तड़के नार्थ-ईस्ट एक्सप्रेस में सवार हो गई। महिला ने ट्रेन में बैठे यात्रियों से अभद्रता व मारपीट शुरू कर दी। ट्रेन के स्क्वाड ने कोच में पहुंचकर महिला को समझाया, लेकिन वह हंगामा करने लगी। उसे अलीगढ़ स्टेशन पर उतार लिया गया। यहां से वन स्टाप सेंटर की प्रभारी सीमा अब्बास को जानकारी दे दी तो वह उसे शेल्टर होम ले गईं। महिला ने यहां पहुंचकर हंगामा शुरू कर दिया और भागने की कोशिश की। टीम ने उसे रोकने का प्रयास किया तो उसने टीम सदस्यों के साथ हाथापाई कर दी और भाग छूटी। किसी तरह उसे पकड़ा गया और वापस स्टेशन पर लाकर आरपीएफ को सौंप दिया गया। आरपीएफ इंस्पेक्टर चमन सिंह तोमर ने बताया कि महिला के स्वजन को जानकारी देकर अलीगढ़ बुलाया गया है, फिलवक्त उसे थाने पर ही महिला सिपाहियों की देखरेख में रखा गया है।

................

ट्रेन में छूटा यात्री का सामान

जासं, अलीगढ़ : आरपीएफ ने ट्रेन में छूटे सामान को बरामद कर उसके मालिकों को सौंप दिया। आरपीएफ इंस्पेक्टर ने बताया कि टूंडला कंट्रोल रूम से जानकारी मिली कि ब्रह्मपुत्र मेल पश्चिम बंगाल के मालदा जिले के बुलुबल चंडी शंम्कतुपुर निवासी पदमा हलदर फर कर रही थीं। जिनका सामान ट्रेन में छूट गया है। एएसआइ प्रेमपाल सिंह ने ट्रेन के स्टेशन पहुंचने पर कोच को अटेंड किया तो सीट पर सामान सुरक्षित रखा मिला। कुछ ही देर बाद यात्री को अलीगढ़ स्टेशन पहुंचने पर बैग सौंप दिया गया। स्टेशन के पैसेंजर हाल में एक प्लास्टिक की थैली में कुछ रुपये पड़े मिले। आन डयूटी टीसी जयप्रकाश मीना ने स्टेशन इंक्वायरी से पैसों के संबंध में उद्घोषणा कराई। इसके बाद पहुंचे गांधीपार्क के नौरंगाबाद के आंबेडकर चौक निवासी रणधीर सिंह ने बताया कि उन्हें गाजियाबाद जाना था। टिकट के लिए पैसे निकालते समय जेब से प्लास्टिक की थैली मे रखे हुए तीन हजार रुपये पैसेंजर हाल में गिर गए थे। रणधीर के बताए गए नोटों की पहचान के आधार पर मिले रुपये लौटा दिए गए।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.