भट्टा संचालक ने जीता मैराथन में स्‍वर्ण, डिस्‍कस थ्रो में रजत, जानिए इनकी जीत का राज Aligarh news

कहते हैं इंसान की प्रतिभा एक न एक दिन सामने आ ही जाती है। हालात कैसे भी हों वो अपनी कला का प्रदर्शन जरूर करता है। ऐसा ही कारनामा कर दिखाया गया है झार क्षेत्र के सचिन ईट उद्योग मुरवार के स्‍वामी संजीव चौधरी ने।

By Anil KushwahaEdited By: Publish:Sun, 28 Feb 2021 12:13 PM (IST) Updated:Sun, 28 Feb 2021 12:13 PM (IST)
भट्टा संचालक ने जीता मैराथन में स्‍वर्ण, डिस्‍कस थ्रो में रजत, जानिए इनकी जीत का राज Aligarh news
संजीव चौधरी की उपलब्‍धि पर उन्‍हें सम्‍मानित करते लोग।

अलीगढ़, जेएनएन: कहते हैं इंसान की प्रतिभा एक न एक दिन सामने आ ही जाती है। हालात कैसे भी हों, वो अपनी कला का प्रदर्शन जरूर करता है। ऐसा ही कारनामा कर दिखाया गया है झार क्षेत्र के सचिन ईट उद्योग मुरवार के स्‍वामी संजीव चौधरी ने। उन्‍होने नेशनल मास्‍टर्स एसोसिएशन की ओर से लखनऊ में आयोजित मास्‍टर एथलेटिक्‍स प्रतियोगिता में स्‍वर्ण पदक जीता।

 लखनऊ में आयोजित हुई प्रतियोगिता

झार-क्षेत्र के सचिन ईट उद्योग मुरवार के स्वामी संजीव चौधरी ने नेशनल मास्टर्स एसोसिएशन की ओर से लखनऊ के रेलवे स्टेडियम में हुई दो दिवसीय मास्टर एथलेटिक्स प्रतियोगिता में के मैराथन में स्वर्ण और डिस्कस थ्रो में रजत पदक जीतकर क्षेत्र और जिले का नाम रोशन किया है।  संजीव चौधरी का शनिवार को मुरवार गौंडा रोड पर स्थित सचिन ईट उद्योग पर जुगेंद्र सिंह, सूरजपाल सिंह, सैतान सिंह, राजू सिंह, विक्रम सिंह ने माल्यार्पण कर स्वागत किया गया।

 डिस्‍कस थ्रो में दूसरे स्‍थान पर रहे

लखनऊ में 24 और 25 फरवरी को रेलवे स्पोर्ट्स स्टेडियम चारबाग में 30वी उत्तर प्रदेश मास्टर एथलेटिक्स चैंपियनशिप 2021 का आयोजन किया गया था संजीव चौधरी ने 5 किलोमीटर की मैराथन 29 मिनट में पूरी कर स्वर्ण पदक हासिल किया था। डिस्कस थ्रो में 29 मीटर के मुकाबले 28 मीटर तक थ्रो कर वह दूसरे स्थान पर रहे थे।

chat bot
आपका साथी