भारतीय किसान यूनियन ने सरकार को बताया किसान विरोधी, सौंपा ज्ञापन Aligarh news

इगलास में भारतीय किसान यूनियन (हरपाल गुट) ने तहसील मुख्यालय पर धरना प्रदर्शन करते हुए सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। उन्होंने सरकार को किसान मजदूर विरोधी बताया। प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री के नाम संबोधित ज्ञापन तहसीलदार सौरभ यादव को दिया।

By Anil KushwahaEdited By: Publish:Mon, 21 Jun 2021 01:11 PM (IST) Updated:Mon, 21 Jun 2021 01:46 PM (IST)
भारतीय किसान यूनियन ने सरकार को बताया किसान विरोधी, सौंपा ज्ञापन Aligarh news
तहसीलदार सौरभ यादव को ज्ञापन सौंपते भारतीय किसान यूनियन के सदस्‍य।

अलीगढ़, जेएनएन । इगलास में भारतीय किसान यूनियन (हरपाल गुट) ने तहसील मुख्यालय पर धरना प्रदर्शन करते हुए सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। उन्होंने सरकार को किसान, मजदूर विरोधी बताया। प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री के नाम संबोधित ज्ञापन तहसीलदार सौरभ यादव को दिया।

योजनाओं के नाम पर जनता से धोखा

राष्ट्रीय अध्यक्ष चौ. हरपाल सिंह ने कहा कि सरकार योजनाओं के नाम पर जनता को धोखा दे रही है। महंगाई आसमान छू रही है जिससे किसानों, गरीबों की कमर टूटती जा रही है। बीमा कंपनियों जैसे स्लोगन प्रचार-प्रसार में प्रयोग कर देश को प्राइवेट सेक्टर के तहत पूंजीपतियों को सरकार देती जा रही है। बिजली की प्राइवेट कंपनियों ने स्मार्ट मीटर लगाकर किसानों को बर्बाद करने का बीड़ा ले लिया है। देश के गरीब, मजदूरों को बेरोजगार बनाने की पूरी तैयारी की जा रही है। जिद्दी सरकार किसान विरोधी काले कानून को समाप्त नहीं कर रही है। पिछले काफी समय से दिल्ली बॉर्डर पर तीनों कृषि कानूनों के विरोध में धरना प्रदर्शन चल रहा है, लेकिन सरकार के कान पर जूं नहीं रेंग रही। किसान नेताओं ने आर-पार की लड़ाई जारी रखने का संकल्प लिया है। अध्यक्षता गिर्राज स्वामी व संचालन सुनील कुमार पाठक ने किया। इस मौके पर विक्रम सिंह, सुग्रीव सिंह, नेकराम माहौर, गौरीशंकर शर्मा, कुशलपाल सिंह, उमाकांत उपाध्याय आदि थे।

chat bot
आपका साथी