UP Board : विष्णुदत्त शर्मा कॉलेज के विद्यार्थियों का रहा श्रेष्ठ प्रदर्शन Aligarh news

इगलास के श्री शिवदान सिंह इंटर कॉलेज का हाईस्कूल व इंटरमीडिएट का परीक्षाफल शत प्रतिशत रहा। पूर्व की भांति इस बार भी विद्यार्थियों ने जिले में विद्यालय की पहिचान बनाए रखी। इंटरमीडिएट में चंद्रेश प्रियांशू अंशुल अब्बल रहे।

By Anil KushwahaEdited By: Publish:Mon, 02 Aug 2021 09:49 PM (IST) Updated:Mon, 02 Aug 2021 09:49 PM (IST)
UP Board : विष्णुदत्त शर्मा कॉलेज के विद्यार्थियों का रहा श्रेष्ठ प्रदर्शन Aligarh news
इगलास के छात्र छात्राओं का परिणाम सर्वश्रेष्‍ठ रहा।

अलीगढ़, जेएनएन । इगलास कस्बा के श्री विष्णुदत्त शर्मा इंटर कॉलेज के छात्र छात्राओं ने माध्यमिक शिक्षा परिषद की हाईस्कूल की परीक्षा परिणाम में श्रेष्ठ प्रदर्शन किया है। प्रधानाचार्य आनंद स्वरूप पाठक ने बताया कि विद्यालय में हाईस्कूल में काजल चौधरी ने 91.16 फीसद अंक प्राप्त कर प्रथम, प्राची शर्मा ने 87.6 अंक प्राप्त द्वितीय, चंचल ने 86.83 फीसद अंक प्राप्त तृतीय, हर्षित शर्मा ने 85.66 फीसद अंक प्राप्त कर चतुर्थ स्थान प्राप्त किया है। वहीं इंटरमीडिएट में 85 फीसद अंक के साथ चंचल चौधरी ने प्रथम, 84 फीसद अंक के साथ हरेंद्र चौधरी ने द्वितीय, 82.6 फीसद अंक प्राप्त कर देवेंद्र कुमार ने तृतीय स्थान प्राप्त किया है। सभी मेधावी विद्यार्थियों का विद्यालय प्रबंधन की ओर से फूल माला पहनाकर सम्मानित किया गया। प्रबंधक गौरव शर्मा ने विद्यार्थियों को उज्जवल भविष्य की शुभकामनाएं दी। इस मौके पर कोषाध्यक्ष शशांक शर्मा आदि उपस्थित थे।

शिवदान सिंह कॉलेज का रहा शत प्रतिशत परिणाम

इगलास के श्री शिवदान सिंह इंटर कॉलेज का हाईस्कूल व इंटरमीडिएट का परीक्षाफल शत प्रतिशत रहा। पूर्व की भांति इस बार भी विद्यार्थियों ने जिले में विद्यालय की पहचान बनाए रखी। इंटरमीडिएट में चंद्रेश, प्रियांशू, अंशुल अब्बल रहे। हाईस्कूल में नितेश, निशांत अग्रवाल ने बाजी मारी। प्रधानाचार्य केपी सिंह ने सभी छात्र- छात्राओं को उत्तीर्ण होने पर बधाई दी व उनके उज्जल भविष्य की कामना की। इस मौके पर अनिल बंसल, सत्यभान सिंह, ऋषेंद्र कुमार, कुलदीप सक्सेना, लक्ष्मी नारायण, मुकेश शर्मा, अजय कुमार शर्मा, मंजू सिंह, प्रमोद कुमार आदि थे।

chat bot
आपका साथी