चुनावी रंजिश में बीडीसी ने की फायरिंग, आरोपित का भाई गिरफ्तार Aligarh news

इगलास कोतवाली क्षेत्र के गांव परता नगला में एक व्यक्ति को बीडीसी प्रत्याशी को वोट न देना मंहगा पड़ गया। आरोपितों ने पीडि़त के साथ मारपीट करते हुए जान से मारने की नीयत से हमला कर दिया। गांव में काफी देर तक फायरिंग भी की गई।

By Anil KushwahaEdited By: Publish:Sun, 09 May 2021 01:51 PM (IST) Updated:Sun, 09 May 2021 02:19 PM (IST)
चुनावी रंजिश में बीडीसी ने की फायरिंग, आरोपित का भाई गिरफ्तार Aligarh news
पुलिस ने आरोपित के भाई विकास पुत्र महीपाल को मुरसान तिराहे से गिरफ्तार किया है।

अलीगढ़, जेएनएन । इगलास कोतवाली क्षेत्र के गांव परता नगला में एक व्यक्ति को बीडीसी प्रत्याशी को वोट न देना मंहगा पड़ गया। आरोपितों ने पीडि़त के साथ मारपीट करते हुए जान से मारने की नीयत से हमला कर दिया। गांव में काफी देर तक फायरिंग भी की गई। घटना के संबंध में पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई शुरु कर दी है।

पुलिस के पहुंचने पर भागे आरोपित

गांव नगला परता निवासी सुंदर सिंह पुत्र रघुवीर सिंह का कहना है कि उसके गांव का मोहन पुत्र महीपाल सिंह व एक दूसरा प्रत्याशी क्षेत्र पंचायत सदस्य के पद के लिए खड़े हुए थे। चुनावी रंजिश को लेकर चुनाव जीतने के बाद मोहन व उसके स्वजन द्वारा उसके परिवार को धमकी दी जा रही थी। शुक्रवार की रात्रि 10 बजे मोहन ने अपने साथ विकास पुत्र महीपाल, जीतेश पुत्र मान सिंह, लालो पुत्र मान सिंह, सौरभ पुत्र हाकिम सिंह, बच्चू पुत्र महेशचंद को साथ लेकर हमला बोल दिया। आरोपितों ने पीडि़त के भाई मनोहर के साथ लाठी-डंडों से मारपीट की। पीडि़त के ऊपर जान से मारने की नीयत से फायर किया जिससे वह बाल-बाल बच गया। आरोपितों द्वारा जान से मारने की धमकी दी गई। सूचना पर कोतवाली पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस के पहुंचने से पहले ही आरोपित फरार हो गए। क्षेत्राधिकारी मोहसिन खान का कहना है कि चुनावी रंजिश के तहत बीडीसी द्वारा फायरिंग का मामला प्रकाश में आया है। तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज की गई है। आरोपित के भाई विकास पुत्र महीपाल को मुरसान तिराहे से गिरफ्तार किया है। अन्य आरोपितों को पकडऩे के लिए दबिश दी जा रही है।

chat bot
आपका साथी