तहसील दिवस में डीएम को सौंपी चूड़ी-साड़ी, जानिए वजह Hathras News

गांव नगला मियां पट्टीदेवरी के किसान जगदीश प्रसाद ने मंगलवार को संपूर्ण समाधान दिवस में डीएम को चूड़ी व साड़ी सौंप कर हंगामा खड़ा कर दिया।

By Sandeep SaxenaEdited By: Publish:Wed, 16 Oct 2019 09:07 AM (IST) Updated:Wed, 16 Oct 2019 09:07 AM (IST)
तहसील दिवस में डीएम को सौंपी चूड़ी-साड़ी, जानिए वजह Hathras News
तहसील दिवस में डीएम को सौंपी चूड़ी-साड़ी, जानिए वजह Hathras News

हाथरस (जेएनएन) : सिकंदराराऊ में सरकारी जमीन पर अवैध कब्जे की शिकायत पर 11 साल में भी कार्रवाई न होने से गुस्साए गांव नगला मियां पट्टीदेवरी के किसान जगदीश प्रसाद ने मंगलवार को संपूर्ण समाधान दिवस में डीएम को चूड़ी व साड़ी सौंप कर हंगामा खड़ा कर दिया। आश्वासन देने पर धर्मग्रंथ गीता निकालकर सौगंध खाने की जिद की तो डीएम नाराज हो गए। उन्होंने गीता वापस करते हुए समझाने की कोशिश की। इस बीच किसान व अधिकारियों में नोकझोंक हुई। करीब आधा घंटा तक शोरशराबा होता रहा। पुलिस कर्मियों ने किसान को बाहर कर मामला शांत किया।

ऐसे हुआ हंगामा

तहसील परिसर में डीएम प्रवीण कुमार लक्षकार व एसपी सिद्धार्थ शंकर मीना समस्याएं सुन रहे थे। जगदीश ने डीएम के हाथ में शिकायती पत्र सौंपते हुए बताया कि स्कूल के रास्ते और चकरोड पर सत्ताधारी दल के ही एक दबंग ने कब्जा कर रखा है। शिकायतों पर अधिकारी कार्रवाई नहीं कर रहे। यह कहते हुए उन्होंने थैले से साड़ी, चूडिय़ां एवं अन्य शृंगार का सामान और फिर गीता निकाल ली।

एसडीएम ने शिकायत को बताया झूठा

 सिकंदराराऊ एसडीएम विजय कुमार शर्मा ने शिकायत को झूठी बताया। डीएम ने बताया कि पैमाइश के बाद जगदीश ने पत्र पर हस्ताक्षर कर सहमति जताई थी। हाईकोर्ट में भी शिकायत खारिज हो चुकी है। कुछ लोगों के बरगलाने पर उन्होंने अभद्रता की कोशिश की, जिसे समझाकर शांत कर दिया। उन्होंने गीता मेरे सामने रखी थी, उन्हें वापस कर दिया था।

chat bot
आपका साथी