बांग्‍लादेश में तोड़े गए मंदिर के विरोध में बजरंगदल का प्रदर्शनAligarh News

हरिगढ़ बजरंगबल द्वारा बांग्लादेश में दुर्गा पंडालों का विध्वंस इस्कॉन मंदिर में तोड़फोड़ हत्या हिंदुओं के घरों को जलाने आदि की घटनाओं के विरोध में हरिगढ़ महानगर के सासनीगेट चौराहा स्थित कालीमंदिर पर जोरदार आक्रोश प्रदर्शन किया गया।

By Sandeep Kumar SaxenaEdited By: Publish:Sun, 17 Oct 2021 06:55 PM (IST) Updated:Sun, 17 Oct 2021 06:55 PM (IST)
बांग्‍लादेश में तोड़े गए मंदिर के विरोध में बजरंगदल का प्रदर्शनAligarh News
सासनीगेट चौराहा स्थित कालीमंदिर पर जोरदार आक्रोश प्रदर्शन किया गया।

अलीगढ़, जागरण संवाददाता। हरिगढ़ बजरंगबल द्वारा बांग्लादेश में दुर्गा पंडालों का विध्वंस, इस्कॉन मंदिर में तोड़फोड़ हत्या हिंदुओं के घरों को जलाने आदि की घटनाओं के विरोध में हरिगढ़ महानगर के सासनीगेट चौराहा स्थित कालीमंदिर पर जोरदार आक्रोश प्रदर्शन किया गया। जिसमें इस्कॉन के अनुयायियों सहित बजरंगियों ने गौरव शर्मा के नेतृत्व में भाग लिया। इस दौरान बजरंगियों ने प्रदर्शन किया। इस दौरान इस्कॉन मंदिर के प्रमुख रसराज महाराज डॉ योगेंद्र गोदानी , दीपक शर्मा के नेतृत्व में हरिनाम संकीर्तन भी किया गया ।

 आहुति संगठन के अध्यक्ष अशोक चौधरी ने कहा कि बांग्लादेश में घटी घटनाएं भारत के लिए शर्मसार करने वाली है जिस देश की उत्पत्ति 1971 में भारत की सेना के अद्भुत पराक्रम का परिणाम है उसी देश को आज हिंदुओं से विहीन करने का प्रयास किया जा रहा है । 2021 को हम 1971 के युद्ध की स्वर्णजयंती मना रहे है तब बांग्लादेश में दुर्गा पांडालों को तोड़ना मंदिरों को अपवित्र करना हत्याएं करना हिंदुओं के घर जलाना भारत की सरकार की चिंता का विषय होना चाहिए। उन्होंने आगे कहा कि 1971 में पाकिस्तानी सेना ने बांग्लादेश में 20 लाख बांग्लादेशी मुसलमानों की हत्या की व 6 लाख मुस्लिम महिलाओं के साथ छेड़छाड़ किया तब भारत सरकार ने मुक्ति वाहिनी की मदद करने को भारतीय सेना भेजी थी और बांग्लादेश को आज़ाद कराया । आज जब बांग्लादेश में हिंदुओं की हत्यायें हो रही है तो वहाँ भारतीय सेनाएं क्यों नहीं जा सकती? गौरव शर्मा ने आक्रोशित स्वर में कहा कि पूरे भारतीय उपमहाद्वीप में योजनाबद्ध रूप से हिंदुओं हिन्दू धार्मिक स्थलों व हिन्दू बहनों को निशाना बनाया जा रहा है अफगानिस्तान, पाकिस्तान, बांग्लादेश सहित कश्मीर केरल आसाम पश्चिमी बंगाल आदि क्षेत्र इस्लामिक जिहादियों के निशाने पर हैं और ऐसे संकेत के समय भारत की केंद्र सरकार का रवैया घोर निराशजनक है। उन्होंने आगे कहा कि भारतीय उपमहाद्वीप सहित विश्व में कहीं हिंदुओं की प्रताड़ना होनी तो भारत में उसकी प्रतिक्रिया होना स्वाभाविक है, तब भारतीय हिंदुओं के आक्रोश को नियंत्रण करने को भारत सरकार के लिए व सामयिक पहल करनी होगी। उन्होंने उपस्थित सभी बजरंगियों व अन्य गणमान्य जनों को किसी भी आसन्न संघर्ष में देश के सुरक्षाबलों के साथ खड़े रहने का आव्हान किया।

ये रहे मौजूद

इस अवसर पर प्रमुख रूप से कर्नल निशिथ सिंघल शेखरशर्मा डॉ योगेन्द्रगोदानी अजय सिंह रीतेश वर्मा शैलेन्द्र अग्रवाल मयंक कुमार, मोनू पंडित, अजय गुप्ता, अमन शर्मा, सतीश मूर्ति, केशव , जतिन रामभक्त, आशु सक्सेना, ललतेश वार्ष्णेय, अजय आजाद, सुभ्रान्त वार्ष्णेय, गोपाल सर, अजय सिंह, अमित भारद्वाज, उमेश चाचा, गुलशन ठाकुर, कान्हा पंडित नीरज, पंडित राजा बाबू , आकाश माहौर, जितेंद्र पंडित, नितिन वार्ष्णेय गुलशन ठाकुर गौरव शर्मा रितेश वर्मा शेखर शर्मा अमित भारद्वाज अजय सिंह गौरव महेश्वरी धनंजय शर्मा मोनू पंडित, मोनू शर्मा राहुल, मित्तल रिंकू, सरदार जतिन वार्ष्णेय ,आशु सक्सेना, अमन पंडित लकी माहौर लखन माहोर, अमित ठाकुर, शेखर यादव , योगेंद्र शर्मा, देव सोनी, ललितेश वार्ष्णेय, आकाश गुप्ता, राहुल चौहान, कृष्णकांत, हिमांशु मिश्रा, अंकित वार्ष्णेय, अभिषेक सक्सेना, सानू, अमित ठाकुर, ऋषि शर्मा, नमन आदि सैकड़ों बजरंगी व गणमान्य जन उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी