अलीगढ़ मे मंदिर तोड़ने की धमकी पर बजरंग दल कार्यकर्ताओं में रोष, कोतवाली में प्रदर्शन

अतरौली नगर के मोहल्ला गांधी गली खत्रीपाड़ा में स्थित हनुमान मंदिर को तोड़ने की धमकी पर बजरंग दल कार्यकर्ताओं में रोष छा गया। भड़के बजरंग दल कार्यकर्ता काफी संख्या में धमकी देने वाले लोगों के खिलाफ कार्रवाई कराने के लिए कोतवाली पहुंच गए।

By Sandeep Kumar SaxenaEdited By: Publish:Sun, 16 May 2021 05:21 PM (IST) Updated:Sun, 16 May 2021 05:21 PM (IST)
अलीगढ़ मे मंदिर तोड़ने की धमकी पर बजरंग दल कार्यकर्ताओं में रोष, कोतवाली में प्रदर्शन
हनुमान मंदिर को तोड़ने की धमकी पर बजरंग दल कार्यकर्ताओं में रोष छा गया।

अलीगढ़, जेएनएन। अतरौली नगर के मोहल्ला गांधी गली खत्रीपाड़ा में स्थित हनुमान मंदिर को तोड़ने की धमकी पर बजरंग दल कार्यकर्ताओं में रोष छा गया। भड़के बजरंग दल कार्यकर्ता काफी संख्या में धमकी देने वाले लोगों के खिलाफ कार्रवाई कराने के लिए कोतवाली पहुंच गए। जहां उन्होंने धमकी देने वाले एक अन्य समुदाय के लोगों के खिलाफ अपना रोष प्रकट करते हुए प्रदर्शन किया। बजरंग दल की ओर से आरोपित लोगों के खिलाफ नामजद तहरीर कोतवाली में दे दी है।

यह है मामला

मोहल्ला गांधी गली खत्रीपाड़ा में स्थित प्राचीन हनुमान मंदिर को तोड़ने के लिए एक अन्य समुदाय के लोगों ने रविवार को धमकी दे डाली। जिस पर बजरंग दल कार्यकर्ता भड़़क गए। बजरंग दल कार्यकर्ता काफी संख्या में एकत्रित होकर हनुमान मंदिर पर पहुंच गए। जहां उन्होंने मामले की जानकारी की। उसके उपरांत तमाम बजरंग दल कार्यकर्ता कोतवाली पहुंच गए। जहां इन्होंने आरोपित लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग की और आरोपित लोगों के खिलाफ जमकर प्रदर्शन करते हुए नारेबाजी की। कार्यकर्ताओं का कहना था कि प्राचीन हनुमान मंदिर पर वर्षों से सुबह और शाम आरती होती आ रही है। मगर एक समुदाय के कुछ लोग आरती का विरोध करते हुए हनुमान मंदिर को तोड़ने की धमकी दे रहे हैं। बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने आरोपी लोगों को नामजद करते हुए कोतवाली में तहरीर दे दी है। प्रदर्शन करने वालों में विभाग संयोजक ठाकुर केदार सिंह, प्रकाश कसेरा, मनोज कुमार, सोनू, रिंकू, अमन, सचिन, दीपक कसेरा, विनोद, राजेश, जीतेंद्र, जीतू, राहुल आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी