Doctor Bag Stolen: अलीगढ़ में डाक्‍टर की कार से बैग चोरी

शिवा क्लीनिक के बाहर खड़ी डा. हर्ष गर्ग की कार में रखा बैग गुरुवार रात किसी ने चोरी कर लिया। पुलिस ने सीसीटीवी खंगाले तो उन्हीं का मैनेजर चोर निकला। जबकि मैनेजर रात में खुद बैग तलाशने में डाक्टर व स्टाफ की मदद कर रहा था।

By Sandeep Kumar SaxenaEdited By: Publish:Sat, 16 Oct 2021 05:30 AM (IST) Updated:Sat, 16 Oct 2021 05:30 AM (IST)
Doctor Bag Stolen: अलीगढ़ में डाक्‍टर की कार से बैग चोरी
डा. हर्ष गर्ग की कार में रखा बैग गुरुवार रात किसी ने चोरी कर लिया।

अलीगढ़, जागरण संवाददाता। गांधीपार्क थाना क्षेत्र के दुबे के पड़ाव के पास स्थित शिवा क्लीनिक के बाहर खड़ी डा. हर्ष गर्ग की कार में रखा बैग गुरुवार रात किसी ने चोरी कर लिया। पुलिस ने सीसीटीवी खंगाले तो उन्हीं का मैनेजर चोर निकला। जबकि मैनेजर रात में खुद बैग तलाशने में डाक्टर व स्टाफ की मदद कर रहा था। पुलिस ने मैनेजर के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके उसे गिरफ्तार कर लिया है। सीओ द्वितीय मोहसिन खान ने बताया कि डाक्टर की कार से बैग चोरी करने के मामले में आरोपित सुशील के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। उसे गिरफ्तार कर लिया है।

कैमरों ने किया चोरी का खुलासा

रामघाट रोड स्थित शिवा नर्सिंग होम का ही क्लीनिक दुबे के पड़ाव के पास डीएस कालेज के बराबर में है। यहां दिन में स्त्री रोग विशेषज्ञ डा. पुनीता गर्ग मरीजों को देखती हैं। वहीं शाम को पुनीता के पति फिजीशियन डा. हर्ष गर्ग बैठते हैं। गुरुवार रात करीब साढ़े सात बजे डाक्टर रोज की तरह क्लीनिक आए। कार बाहर ही खड़ी कर दी थी, जिसमें बैग रखा था। इसमें जरूरी दस्तावेज व करीब 50 हजार रुपये रखे थे। कार ठीक से लाक नहीं हो पाई थी। इसी का फायदा उठाकर मैनेजर सुशील ने बैग पार कर दिया। जब डाक्टर लौटे तो बैग गायब मिला। पुलिस की मदद से तलाश शुरू की गई। इस बीच सुशील खुद बैग को तलाशने का नाटक करने लगा। इधर, शुक्रवार सुबह इंटीग्रेटेड कमांड एंड कंट्रोल सेंटर के कैमरों को खंगाला गया तो आरोपित सुशील बैग निकालता हुआ दिखा। बाइक से अचलताल की तरफ जाता नजर आया। यहां उसकी बाइक व चेहरा पहचान में आ गया। इसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। सीओ द्वितीय मोहसिन खान ने बताया कि डाक्टर की कार से बैग चोरी करने के मामले में आरोपित सुशील के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। उसे गिरफ्तार कर लिया है।

chat bot
आपका साथी