शिविर लगाकर गांवों में किया वैक्सीनेशन

चंडौस क्षेत्र में स्वास्थ्य विभाग ने कई गांवों में बुधवार को कैंप लगाकर वैक्सीनेशन किया। बता दें कि स्वास्थ्य विभाग अब प्रस्तावित टीकाकरण केंद्र के साथ ही क्षेत्र के विभिन्न गांव में शिविर लगाकर कोरोना टीका लगा रहा है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 22 Sep 2021 08:05 PM (IST) Updated:Wed, 22 Sep 2021 08:05 PM (IST)
शिविर लगाकर गांवों में किया वैक्सीनेशन
शिविर लगाकर गांवों में किया वैक्सीनेशन

अलीगढ़ : चंडौस क्षेत्र में स्वास्थ्य विभाग ने कई गांवों में बुधवार को कैंप लगाकर वैक्सीनेशन किया। बता दें कि स्वास्थ्य विभाग अब प्रस्तावित टीकाकरण केंद्र के साथ ही क्षेत्र के विभिन्न गांव में शिविर लगाकर कोरोना टीका लगा रहा है। ये शिविर लोगों को सुविधाजनक लग रहे हैं, जिससे इसमें लोगों की अधिक भीड़ बढ़ रही है। शिविर में तीनों आयु वर्ग के लोगों को एक साथ टीके लग रहे हैं। साथ ही आनलाइन रजिस्ट्रेशन भी किया जा रहा है, जिसके चलते वैक्सीन के प्रति लोगों में उत्साह बढ़ रहा है। बुधवार को भी क्षेत्र के गांव थानपुर में डिप्टी सीएमओ डा. खानचंद के निर्देशन में वैक्सीनेशन हेतु शिविर लगाया गया, जिसमें करीब 260 लोगों के वैक्सीन लगाई गई। इस दौरान डा. जहीर खान, डा. ओपी सिंह, डा. भानु सिंह, डा. प्रवेश कुमार आदि रहे।

वैक्सीन लगवाने आए युवक ने सीएचसी कर्मी को पीटा

संसू, हरदुआगंज : कस्बा हरदुआगंज के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर बुधवार को वैक्सीन लगवाने आए युवक ने स्वास्थ्य केंद्र पर तैनात कर्मी से मारपीट कर डाली, जिससे वहां जमकर हंगामा हुआ। सूचना पर पुलिस के पहुंचने पर मामला शांत हो सका।

जानकारी के मुताबिक क्षेत्र के गांव सिकंदरपुर निवासी एक युवक बुधवार को सुबह अपनी पत्नी के साथ वैक्सीन लगवाने आया था। सुबह कुछ देर लाइन में लगने के बाद वह वापस लौट गया जो शाम साढे़ तीन बजे दोबारा सीएचसी पर पहुंच गया और वैक्सीन लगाने की मांग करने लगा। स्टाफ द्वारा वैक्सीन खत्म होने की बात कही तो उसने हंगामा करते हुए एक सीएचसी कर्मी को तमाचा मार दिया। इस घटना के बाद उपजे विवाद के बाद सीएचसी पर सनसनी मच गई। खबर पाकर थाना प्रभारी राजेश कुमार मौके पर पहुंच गए। उन्होंने बताया कि युवक द्वारा स्टाफ से मांफी मांगने पर समझौता हो गया था। इसलिए इस मामले में कोई तहरीर नहीं दी गई है।

chat bot
आपका साथी