अलीगढ़ में बूआ-भतीजे को टैंकर ने रौंदा, भतीजे की मौत

इगलास कोतवाली क्षेत्र में अलीगढ़-मथुरा मार्ग पर गुरु वार की सुबह गांव हस्तपुर-चंदफरी पर बाइक सवार बूआ-भतीजे को टैंकर ने रौंद दिया। हादसे में युवक की मौत हो गई वहीं महिला गंभीर रु प से घायल है। उसे मेडिकल में भर्ती कराया गया है।

By Sandeep Kumar SaxenaEdited By: Publish:Fri, 18 Jun 2021 12:29 PM (IST) Updated:Fri, 18 Jun 2021 12:29 PM (IST)
अलीगढ़ में बूआ-भतीजे को टैंकर ने रौंदा, भतीजे की मौत
महिला गंभीर रु प से घायल है। उसे मेडिकल में भर्ती कराया गया है।

अलीगढ़, जेएनएन। इगलास कोतवाली क्षेत्र में अलीगढ़-मथुरा मार्ग पर गुरु वार की सुबह गांव हस्तपुर-चंदफरी पर बाइक सवार बूआ-भतीजे को टैंकर ने रौंद दिया। हादसे में युवक की मौत हो गई, वहीं महिला गंभीर रु प से घायल है। उसे मेडिकल में भर्ती कराया गया है।

अमित कुमार (24) पुत्र ओमवीर शर्मा निवासी ताजपुर, जलाली थाना हरदुआगंज हाल निवासी सांई इन्कलेव पार्ट-1, गली नंबर चार, मोहन गार्डन थाना रनहोला (नई दिल्ली)कस्बा बेसवां से अपनी बूआ पुष्पा देवी को बाइक से लेकर दिल्ली जा रहा था। रास्ते में अलीगढ़-मथुरा राजमार्ग पर सामने से आ रहे टैंकर ने बाइक को रौंद दिया। हादसे में दोनों गंभीर रु प से घायल हो गए, वहीं बाइक क्षतिग्रस्त हो गई। दोनों घायलों को जेएन मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया था। यहां डाक्टर ने अमित को मृत घोषित कर दिया। महिला को इलाज चल रहा है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने टैंकर को कब्जे में लिया है। कोतवाल प्रदीप कुमार ने बताया कि घटना के संबंध में मृतक के ताऊ बनवारीलाल पुत्र शंकरलाल ने अज्ञात टैंकर चालक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया है।

26 जून को थी अमित की शादी

ओमवीर दिल्ली में सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी करते हैं। वहीं परिवार के साथ रहते हैं। इनपर चार बेटियां व इकलौता बेटा अमित है। दो बेटियों की शादी हो चुकी है। स्वजन के अनुसार अमित बीए फाइनल ईयर का छात्र था। उसका खैरपुर, केलावन (बुलंदशहर)की एक युवती से रिस्ता तय हुआ था। 26 जून को उसकी शादी थी। घर में खुशी का माहौल था। जोर-शोर से शादी की तैयारियां चल रही थी। निमंत्रण भी भेजे जा चुके थे। शादी में शामिल होने के बाद गुरु वार को अमित बाइक से बूआ को बुलाने बेसवां आया था। लेकिन होनी को कुछ और ही मंजूर था। रास्ते में उसे मौत खींचकर ले गई। घर का इकलौता चिराग बुझने से स्वजन का दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। शादी की खुशियों के रंग में भंग पड़ गया।

chat bot
आपका साथी