अलीगढ़ में आक्सीजन को लेकर सांसद व सिटी मजिस्ट्रेट से बातचीत का आडियो वायरल

इसमें यह बाहरी व्यक्ति कहता है कि वह प्लांट पर उनके कहने पर व्यवस्था संभालने के लिए आया था लेकिन अब प्लांट पर उसके ऊपर ही आरोप लग रहे हैं।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 08 May 2021 01:01 AM (IST) Updated:Sat, 08 May 2021 01:01 AM (IST)
अलीगढ़ में आक्सीजन को लेकर सांसद व सिटी मजिस्ट्रेट से बातचीत का आडियो वायरल
अलीगढ़ में आक्सीजन को लेकर सांसद व सिटी मजिस्ट्रेट से बातचीत का आडियो वायरल

जागरण संवाददाता, अलीगढ़ : कासिमपुर के आक्सीजन प्लांट के मामले में एक व्यक्ति का सांसद व सिटी मजिस्ट्रेट के साथ बातचीत के दो अलग-अलग आडियो वायरल हो रहे हैं। इसमें यह बाहरी व्यक्ति कहता है कि वह प्लांट पर उनके कहने पर व्यवस्था संभालने के लिए आया था, लेकिन अब प्लांट पर उसके ऊपर ही आरोप लग रहे हैं। इसके बाद सिटी मजिस्ट्रेट कहते हैं कि किसी भी हाल में प्लांट को नहीं छोड़ना है। वहां पर व्यवस्था संभालनी है। इसी तरह का एक आडियो सांसद के साथ का है। इसमें इसी आवाज का वह व्यक्ति कहता है कि वह उनके कहने पर वहां पर पहुंचा था। अब वह प्लांट से बाहर निकलना चाहता है। इस पर सांसद कहते हैं कि वह जेल भेज देंगे। जिले की जनता को गैस के लिए परेशान नहीं होने देंगे। एक अन्य आडियो भी इंटरनेट मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इसमें महिला व एक अन्य की बातचीत है। इंटरनेट मीडिया पर आजकल आडियो-वीडियो खूब वायरल हो रहे हैं।

..................

प्लांट पर पहुंची करणी सेना

करणी सेना के पदाधिकारी शुक्रवार को जिलाध्यक्ष ज्ञानेंद्र सिंह चौहान के नेतृत्व में राधा इंडस्ट्रियल गैस एजेंसी कासिमपुर में पहुंचे। जिलाध्यक्ष ने बताया कि पिछले कुछ दिनों से लगातार प्लांट पर कुछ अवैध लोगों (दलालों) की सक्रियता की सूचनाएं प्राप्त हो रही थीं। इसका संज्ञान लेकर टीम यहां पहुंची। इसमें सभी ने प्लांट का निरीक्षण किया तथा नोडल अधिकारी व नायब तहसीलदार संदीप चौधरी से पूरी जानकारी की। इस मौके पर वरिष्ठ जिला उपाध्यक्ष बीपी सिंह, केके चौहान कुलदीप राघव,आशीष चौहान,विवेक अग्रवाल, संजीव सोलंकी आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी