Audacious Incident : अलीगढ़ में किसान को बंधक बनाकर भैंस लूट ले गए बदमाश

। हरदुआगंज के गांव बरकातपुर में बीती रात बदमाश घेर में सो रहे किसान को बंधक बनाकर हथियारों के बल पर तीन भैस खोल ले गए। टाटा 407 मेटाडोर से आए करीब डेढ़ दर्जन बदमाश पीछा करने पर ग्रामीणों पर फायर व ईंट पत्थर फेंकते हुए भाग निकले।

By Sandeep Kumar SaxenaEdited By: Publish:Wed, 21 Apr 2021 12:53 PM (IST) Updated:Wed, 21 Apr 2021 12:53 PM (IST)
Audacious Incident : अलीगढ़ में किसान को बंधक बनाकर भैंस लूट ले गए बदमाश
किसान को बंधक बनाकर हथियारों के बल पर तीन भैस खोल ले गए।

अलीगढ़, जेएनएन। हरदुआगंज के गांव बरकातपुर में बीती रात बदमाश घेर में सो रहे किसान को बंधक बनाकर हथियारों के बल पर तीन भैस खोल ले गए। टाटा 407 मेटाडोर से आए करीब डेढ़ दर्जन बदमाश पीछा करने पर ग्रामीणों पर फायर व ईंट पत्थर फेंकते हुए भाग निकले। दुस्साहसिक वारदात से क्षेत्र में दहशत व्याप्त है।

बदमाशों ने ग्रामीणोंं पर की फायरिंग  

हरदुआगंज की चौकी बुढासी अंतर्गत गांव बरकारपुर में ठाकुर प्रवीन कुमार का घेर प्राथमिक विद्यालय के पास है। रात को प्रवीन कुमार घेर में सोए हुए थे । रात एक बजे के करीब मेटाडोर में आए। बदमाश घेर में घुसे आए। प्रवीन कुमार के जागने पर तमंचा तानकर उन्हें चारपाई में घेर लिया और करीब दो लाख रुपये कीमत की तीन भैंस मेटाडोर में चढ़ा ली। उसके बाद बदमाश सामने जयप्रकाश शर्मा के घेर में पशु खोलने घुस गए, इसी दौरान मौका पाकर  घेर की दीवार कूदकर भागे प्रवीन कुमार के शोर मचाने पर उनका बेटा अंकी आ गया। जिसे देख बदमाश जयप्रकाश के घेर से खोली तीन भैंसों को वहीं छोड़कर फायर झोंकते हुए भाग निकले। फायरिंग की आवाज से गांव में हड़कंप मचा रहा।

पीछा करते ग्रामीणों पर किया पथराव

भैंस लूट की वारदात की जानकारी पुलिस को देकर ग्रामीण चंगेरी गांव की ओर भागे बदमाशों की गाड़ी का  बाइकों से पीछा करने लगे। जिन्हें नजदीक आते देख बदमाश फायरिंग के साथ मेटाडोर में भरे ईंट-पत्थर फेंकने लगे, जिससे भयभीत ग्रामीण चंगेरी पुल से आगे बढ़ने की हिम्मत नहीं जुटा पाए, वहीं सूचना के एक घंटे बाद पुलिस के पहुंचने पर ग्रामीणों ने गुस्सा जाहिर किया। प्रवीन कुमार ने अज्ञात बदमाशों के विरुद्ध तहरीर दी है, मौका मुआयना करने पहुंचे एसओ रामवकील सिंह ने घेर से तीन खाली कारतूस व डंडे बरामद किए है।

chat bot
आपका साथी