ग्रामीण बैंक ऑफ आर्यावर्त में चोरी का प्रयास, जंगला काटाAligarh News

अलीगढ़ (जेएनएन)। लोधा के क्षेत्र के गौंडा रोड स्थित गांव बड़ागांव अकबरपुर में बदमाशों ने सोमवार की रात ग्रामीण बैंक ऑफ आर्यावर्त में जंगला काटकर चोरी का प्रयास किया। किसी तरह आहट होने पर भाग गए और डर की वजह से बदमाश मौके पर चप्पल,ड्रिल मशीन आदि सामान भी छोड़ गए। मंगलवार की सुबह सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई और आसपास के लोगों से पूछताछ की।

बैंक में ऐसे किया चोरी का प्रयास

बड़ागांव अकबर पुर में आर्यावर्त बैंक की बिल्डिंग में पीछे की तरफ बनी गैलरी में गांव करहला के देवकुमार का कोचिंग सैंटर है। गैलरी की चाबी चाय की दुकान चलाने वाले सुरेश के पास रहती है। मंगलवार की  सुबह बैंक भवन मालिक देवीलाल जब बाहर टहलने आये तो गैलरी का ताला खुला था और बैंक का जंगला कटा हुआ था। इसकी सूचना उन्होंने थाना पुलिस को दी।

फोरेंसिक टीम ने की जांच

थाना प्रभारी प्रैमपाल सिंह मैं पुलिस बल के घटनास्थल पहुंचे और घटना की जानकारी की। बैंक में ओम प्रकाश वर्मा एवं अधिकारियों को अवगत कराया तथा फोरेंसिक टीम को जानकारी देकर बुलवाया। मौके पर पहुंची और टीम ने जंगला काटने के उपकरण एवं स्ट्रांग रूम पर लगे फिंगर प्रिंट लिए। पुलिस जंगला काटने के उपकरणों को सीलबंद कर जांच के लिए अपने साथ ले गई।

मौके पर सीसीटीवी कैमरा बंद मिले

जानकारी मिलने पर एएसपी गभाना शुभम पटेल ने बैंक में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले की रिकॉर्डिंग मांगी तो बैंक मैनेजर ओपी राणा ने बताया किसी कमी से रिकॉर्डिंग नहीं हो सकी है। इसे जल्द ही ठीक करा दिया जाएगा। एएसपी शुभम पटेल ने बताया कि अज्ञात चोरों द्वारा बैंक का जंगला काटा गया है लेकिन बैंक सा केस नहीं ले जा सके हैं। जांच कराई जा रही है एवं सीसीटीवी कैमरों को सही कराने के लिए आदेश कर दिया गया है।

1952 से 2019 तक इन राज्यों के विधानसभा चुनाव की हर जानकारी के लिए क्लिक करें।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.