महिला डॉक्टर से लूट का प्रयास, एक लुटेरे को पब्लिक ने दबोचा Aligarh News

शहर में बेखौफ हो चुके लुटेरों ने शुक्रवार देर शाम घर के बाहर स्वजनों के साथ टहल रही महिला डॉक्टर से लूट का असफल प्रयास किया।

By Sandeep SaxenaEdited By: Publish:Sat, 04 Jul 2020 06:31 PM (IST) Updated:Sun, 05 Jul 2020 09:10 AM (IST)
महिला डॉक्टर से लूट का प्रयास, एक लुटेरे को पब्लिक ने दबोचा Aligarh News
महिला डॉक्टर से लूट का प्रयास, एक लुटेरे को पब्लिक ने दबोचा Aligarh News

अलीगढ़ [जेएनएन] : शहर में बेखौफ हो चुके लुटेरों ने शुक्रवार देर शाम घर के बाहर स्वजनों के साथ टहल रही महिला डॉक्टर से लूट का असफल प्रयास किया। इस दौरान शोर-शराबे पर पब्लिक ने घेराबंदी कर एक लुटेरे को दबोच लिया और उसकी जमकर धुनाई कर डाली, फिर उसे पुलिस को सौंप दिया। 

लुटेरा अंधेरे का लाभ उठाकर भाग गया

विष्णुपुरी निवासी व भाजपा नेता संदीप रंजन गुप्ता की बेटी डॉ.आयुषी गुप्ता नोयडा में नौकरी करती हैं। रात में खाना खाने के बाद मां अर्चना गुप्ता व भाई के साथ घर के बाहर टहल रही थीं। दो वहां दो लुटेरे आ धमके और एक लुटेरे ने डॉ. आयुषी गुप्ता के गले पर झपट्टा मारकर चेन तोडऩे का प्रयास किया। इस दौरान डॉ. आयुषी गुप्ता ने लुटेरों का कड़ा विरोध किया। हालांकि इस प्रयास में सड़क पर गिर जाने से उन्हें मामूली चोट भी आई है। मां व भाई के शोर मचाने पर राहगीर व पड़ोसी आ गए। उन्होंने भाग रहे लुटेरों का पीछा कर उनकी घेराबंदी कर ली। हालांकि एक लुटेरा अंधेरे का लाभ उठाकर भाग गया, जबकि दूसरे को लोगों ने पकड़ लिया फिर उसकी जमकर धुनाई कर डाली। इसके बाद पकड़े गए लुटेरे को पुलिस को सौंप दिया। इंस्पेक्टर सिविल लाइन प्रमेंद्र ङ्क्षसह ने बताया कि पकड़े गए लुटेरे से पूछताछ की जा रही है, जबकि फरार साथी को तलाशा जा रहा है। 

पुलिस ने पकड़े लुटेरे

एसपी क्राइम डॉ. अरङ्क्षवद कुमार ने बताया कि बन्नादेवी इंस्पेक्टर रङ्क्षवद्र कुमार दुबे व एसआइ श्रवण कुमार ने बुधवार रात नगर निगम तिराहे से चेङ्क्षकग के दौरान मनोज निवासी ग्राम भरसौली, हसायन (हाथरस) हाल निवासी सराय लबरिया, तनु निवासी काशीराम आवास योजना, शिवम निवासी दुर्गापुरी को गिरफ्तार किया है। आरोपितों ने बताया कि ई-रिक्शा को किराए पर ले जाते हैं। बाद में ई-रिक्शा मालिक को नशीला पदार्थ खिलाकर बेहोश कर ई-रिक्शा को चोरी कर लेते हैं।

चोरी के पांच मुकदमे दर्ज

 ई-रिक्शा की बैट्री सस्ते दामों में मुरली मनोहर निवासी सासनीगेट को बेच देते थे। पांच ई-रिक्शा बरामद हुए हैं, जिनके संबंध में मुकदमे दर्ज हैं। लुटेरों के साथियों की तलाश की जा रही है। तीनों आरोपितों पर विभिन्न थानों में चोरी के पांच-पांच मुकदमे दर्ज हैं। 

chat bot
आपका साथी