पेचकस से हमला कर युवक से बाइक-मोबाइल लूट ले गए

चंडौस थाना क्षेत्र में गांव ताजपुर के निकट मंगलवार रात बाइक सवार युवक को अन्य बाइक पर सवार तीन बदमाशों ने पेचकस मारकर गिरा दिया और उसकी बाइक बैग व अन्य सामान लेकर फरार हो गए।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 17 Jun 2021 12:59 AM (IST) Updated:Thu, 17 Jun 2021 12:59 AM (IST)
पेचकस से हमला कर युवक  
से बाइक-मोबाइल लूट ले गए
पेचकस से हमला कर युवक से बाइक-मोबाइल लूट ले गए

अलीगढ़ : चंडौस थाना क्षेत्र में गांव ताजपुर के निकट मंगलवार रात बाइक सवार युवक को अन्य बाइक पर सवार तीन बदमाशों ने पेचकस मारकर गिरा दिया और उसकी बाइक, बैग व अन्य सामान लेकर फरार हो गए।

जिला मथुरा के नौहझील निवासी प्रेम सिंह पुत्र ओम प्रकाश रात के करीब नौ बजे डाबर स्टेशन से बाइक द्वारा नौहझील की ओर जा रहा था। जब वह चंडौस के गांव ताजपुर के निकट पहुंचा तो मोड़ पर बाइक की स्पीड कम की। तभी पीछे से आए बाइक सवार तीन युवकों ने ओवरटेक कर रोकने की कोशिश की, लेकिन युवक नहीं रुका तो उन्होंने चलती बाइक पर ही युवक पर पेचकस से हमला कर दिया, जिससे प्रेमसिंह बाइक समेत जमीन पर गिर गया। तीनों के बीच खुद को घिरता देख बाइक व बैग आदि सामान छोड़कर भागने लगा। इसके बाद तीनों बदमाश उसकी बाइक, बैग, मोबाइल आदि सामान लेकर फरार हो गए। बदमाशों के चले जाने पर पीड़ित युवक ने मदद की गुहार लगाई और राहगीरों को आपबीती सुनाई। पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने पीड़ित की तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

पुलिस पर कार्रवाई न करने का आरोप

संसू, अकराबाद : कस्बा कौड़ियागंज की एक महिला ने स्थानीय चौकी के पुलिसकर्मियों पर आरोप लगाया है कि उसके साथ हुई मारपीट की कई बार शिकायत के बाद भी कार्रवाई नहीं की है। नरगिस पत्नी शकील खां ने तहरीर में कहा है कि पांच दिन पहले उसके बच्चों का परिवार के ही बच्चों से विवाद हो गया था। उसने पुलिस से शिकायत की लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। इसी के चलते बुधवार सुबह जब वह अपने घर की सफाई कर रही थी। तभीदेवर व देवरानी घर पर आ गये और लाठी डंडों से मारपीट कर दी। पीड़िता का आरोप है कि पुलिस एक जनप्रतिनिधि पुत्र के दबाव में आरोपियों पर कार्रवाई नहीं कर रही। अब वह कप्तान से शिकायत करेगी।

chat bot
आपका साथी