अखबार की सुर्खियां बनते ही सिल्‍ट के निस्‍तारण को दौड़े अफसर, जानिए पूरा मामला Aligarh news

हरदुआगंज तापीय विद्युत परियोजना में सफाई व्यवस्था पर सवाल उठाने की दैनिक जागरण में खबर प्रकाशित होने के बाद परियोजना के अफसर हरकत में आ गए हैं। शनिवार को अफसरों ने सिल्ट सफाई का निरीक्षण कर ठेकेदार को व्यवस्थित तरीके से निस्तारण के निर्देश दिए।

By Anil KushwahaEdited By: Publish:Sun, 13 Jun 2021 02:52 PM (IST) Updated:Sun, 13 Jun 2021 02:52 PM (IST)
अखबार की सुर्खियां बनते ही सिल्‍ट के निस्‍तारण को दौड़े अफसर, जानिए पूरा मामला Aligarh news
हरदुआगंज तापीय विद्युत परियोजना में सफाई व्यवस्था का जायजा लेते अधिकारी।

अलीगढ़, जेएनएन। हरदुआगंज तापीय विद्युत परियोजना में सफाई व्यवस्था पर सवाल उठाने की दैनिक जागरण में खबर प्रकाशित होने के बाद परियोजना के अफसर हरकत में आ गए हैं। शनिवार को अफसरों ने सिल्ट सफाई का निरीक्षण कर ठेकेदार को व्यवस्थित तरीके से निस्तारण के निर्देश दिए।

परिसर की सफाई में खर्च होते हैंं लाखों रुपये 

परियोजना परिसर में सफाई पर लाखोंं रुपये खर्च किए जाते हैं। नाला और नालियों से सिल्ट निकालने में खानापूर्ति की जाती है। सिल्ट पूरी तरह नहीं उठाने से फिर से नाला व नालियों में बह जाती है। इससे नाला और नालियां बरसात के दिनों में ओवरफ्लो कर जाते है और जलभराव की समस्या पैदा हो जाती है। दैनिक जागरण में शनिवार को यह खबर 'लाखों रुपये लगते हैं सफाई में फिर भी जलभराव' शीर्षक से खबर प्रकाशित की थी। इस खबर के प्रकाशित होने के बाद अधिशासी अभियंता सिविल प्रवीन चौधरी ने अधीनस्थों और ठेकेदार के साथ निरीक्षण किया।

chat bot
आपका साथी